Placeholder canvas

टी20 विश्व कप से पहले केन विलियमसन ने इस टीम की डेथ ओवर गेंदबाजी को बताया सबसे मजबूत और खतरनाक

by Nihal Mishra
टी20 विश्व कप से पहले केन विलियमसन ने इस टीम की डेथ ओवर गेंदबाजी को बताया सबसे मजबूत और खतरनाक

पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच ट्राई सीरीज चल रही है. इसके एक मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 163 रन स्कोरबोर्ड पर लगाया, लेकिन पाकिस्तान ने इस लक्ष्य का पीछा 5 विकेट खोकर आसानी से कर लिया. मैच के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने पाकिस्तान के गेंदबाजी की जमकर तारीफ की.

क्या कहा केन विलियमसन ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए केन विलियम्सन ने कहा कि,

‘क्रिकेट का शानदार खेल खेला गया. पाकिस्तान बहुत मजबूत पक्ष है. जिस तरह से उन्होंने मैच के गति को अपने पक्ष में बदला, वह शानदार था. हमारे लिए जरूर यह मैच निराशाजनक रहा. मुझे लगता है कि आप हमेशा 20 रन और चाहते हैं, लेकिन विकेट नीचे की तरफ था और हमने इस श्रृंखला में आम तौर पर अच्छा प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान को श्रेय दिया जाना चाहिए उन्होंने खेल को खूबसूरती से खेला.’

सोढ़ी के 25 रन के ओवर के बारे में बोलते हुए विलियम्सन ने कहा कि,

‘यह छोटे मार्जिन का खेल है. पाकिस्तान एक बेहतरीन टीम है, उनकी डेथ बॉलिंग काफी अच्छी थी. सभी ने टूर्नामेंट के माध्यम से अपनी भूमिका बखूबी निभाई.’

ALSO READ: 22 चौके-छक्के से 106 रन बनाकर पृथ्वी शॉ ने चेतन शर्मा और बीसीसीआई के गले पर जड़ा तमाचा, लगातार हो रही अनदेखी

बाबर आजम हैदर और नवाज को सराहा

बाबर आजम ने मैच के बाद कहा कि

“जिस तरह से टीम ने अच्छा खेल दिखाया, उसका श्रेय उन्हें जाता है. गेंद से अच्छी शुरुआत की और गेंदबाजी खासकर डेथ ओवर काफी अच्छा रहा. बल्लेबाज शानदार थे, खासकर मध्य क्रम के वे बल्लेबाज जिन्होंने अपना काम किया. जिस तरह से नवाज और हैदर खेल रहे हैं, वह शानदार है.

आप मध्य क्रम से यही चाहते हैं – कदम बढ़ाएं. विकेट ने दोनों पारियों में एक जैसा व्यवहार किया, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगता. बड़े आयोजन से पहले, हमें एक टीम के रूप में अच्छा आत्मविश्वास हासिल किया है और हम गति को आगे बढ़ाने की उम्मीद करते हैं.”

ALSO READ: टी20 विश्व कप में विरोधियों का काल बनेगा यह भारतीय खिलाड़ी, पाकिस्तान के लिए हमेशा से रह है गले का कांटा

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00