Placeholder canvas

आशीष नेहरा ने खेला आईपीएल नीलामी का सबसे बड़ा दांव मात्र इतने में केन विलियमसन को बनाया गुजरात टाइटंस का हिस्सा

by Nihal Mishra
KANE WILLIAMSON

सबको जिस चीज का इंतजार था वह शुरू हो गया है. आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन केरल राज्य के कोच्चि शहर में शुरू हो गया है. आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में कुल 405 खिलाड़ियों के नाम टेबल पर होंगे, जिसमें से सिर्फ 87 की किस्मत खुलेगी.

ताजा खबर आ रही है कि हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को अपने टीम में 2 करोड़ रूपये में खरीद लिया है.

केन विलियम्सन गुजरात टाइटंस में

गुजरात टाइटंस को एक सलामी बल्लेबाज की जरूरत थी, क्योंकि इस टीम में पहले जेसन राय हुआ करते थे. अब चूंकि वह इस टीम के हिस्सा नही हैं, इसलिए गुजरात टाइटंस एक ऐसे खिलाड़ी की खोज में था जो सलामी बल्लेबाज का स्थान ले सकता था.

ऐसे में इस जगह की भरपाई केन विलियमसन से बेहतर कौन कर सकता था. इसलिए उम्मीद के मुताबिक गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़ की राशि देकर केन विलियमसन को खरीद लिया है.

ALSO READ: IND vs SL: श्रीलंका दौरे के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम, नये कप्तान की अगुवाई में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका!

केन विलियम्सन का कैरियर है शानदार

 

भले ही कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स केन विलियम्सन को स्लो क्रिकेटर बोल कर आलोचना करते हो लेकिन विलियम्सन टी20 मे शानदार प्रदर्शन करते है. केन विलियम्सन की कुछ पारी ऐसी है जिसे आप भी टी20 की बेस्ट पारी कहा जाता है. अभी तक केन विलियम्सन ने आईपीएल में 171 मैच खेला है जिसमे उन्होंने 36 की शानदार औसत से 2101 रन बनाया है. वही केन विलियम्सन ने न्यूजीलैंड का लिए 87 टी20 मैच खेला है जिसमे विलियम्सन ना 33 की औसत से 2464 रन बनाया है.

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00