Placeholder canvas

किसने कहा “Virat Kohli सिर्फ पैसे के लिए खेलता है, उसने धोनी को कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर किया था”

Virat Kohli को बीसीसीआई की ओर से कुछ दिन पहले जोरदार झटका मिला था। उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने टी20 की कप्तानी छोड़ने की बात कही थी। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित शर्मा को टी20 के बाद वनडे टीम की कमान भी दी जा सकती है। बुधवार को बीसीसीआई की ओर से रोहित को नया वनडे कप्तान बना दिया गया। इसी बीच पूर्व बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान या केआरके ने अपनी बात कही है जिसमे उन्होंने बीसीसीआई की तरफदारी की और Virat Kohli को खूब सुनाया। 

बीसीसीआई ने धक्के मार कर निकाला

https://youtu.be/OnQuhYOXYkY

केआरके ने वीडियो कहा, 

“बीसीसीआई ने Virat Kohli को कप्तानी से हटाया ही नहीं बल्कि धक्के मारकर कप्तानी से निकाला है। बहुत सारे लोग कह रहे हैं कि कोहली के साथ गलत हुआ है बीसीसीआई को ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि Virat Kohli बहुत बड़ा प्लेयर है। ये बात बिल्कुल गलत है देखिए बीसीसीआई के लिए सभी प्लेयर एक बराबर है ना कोई ज्याना ना कोई कम।”

ALSO READ: विराट कोहली को फिर रोहित शर्मा से खानी पड़ी मात रैंकिंग में विराट से हुए आगे, ICC ने जारी किया रैंकिंग, देखें पूरा लिस्ट

केआरके ने आगे कहा, 

“Virat Kohli ने खुद टी20 की कप्तानी छोड़ी थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने उनसे वनडे की कप्तानी भी छोड़ने के लिए कहा था। लेकिन कोहली ने ऐसा नहीं किया और कहा कि मैं बहुत बड़ा प्लेयर हूं और 4-5 साल और कप्तानी करूंगा। सुनने में ये भी आया है कि Virat Kohli ने जय शाह से बातचीत की थी। जय शाह ने कोहली को आश्वासन दिया था कि उनकी कप्तानी नहीं जाएगी। जिसके बाद Virat Kohli ने मान लिया था कि अब उनकी कप्तानी सुरक्षित है।”

Virat Kohli और अनुष्का भड़के

KRK ON VIRAT KOHLI

केआरके ने कहा, 

“Virat Kohli को अचानक कप्तानी से निकाल दिया गया जिसे जानकर कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का दोनों भड़क उठे। अनुष्का ने इशारों-इशारों में गांगुली को बहुत बुरा भला कहा कि तुम्हारे दिमाग नहीं है तुम्हें कुछ आता नहीं है। लेकिन, अनुष्का दीदी को इतना पता नहीं कि उनका पति इतना बड़ा प्लेयर होने के बावजूद एक भी बड़ी ट्रॉफी नहीं जीत सका है।”

ALSO READ: रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं बल्कि इस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने से डरते थे Wahab Riaz, बुमराह के लिए कही ये बात

केआरके ने आगे कहा, 

“Virat Kohli ने धोनी के साथ जो किया वही उनके साथ भी हुआ है। कोहली ने रवि शास्त्री को अपने पाले में लेकर धोनी को कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर किया था। कोहली ने बीसीसीआई के साथ मिलकर धोनी को मजबूर कर दिया कि वो ऑस्ट्रेलिया में ही कप्तानी से इस्तीफा दें। वहीं वनडे कप्तानी छोड़ने के लिए भी कोहली और शास्त्री ने मिलकर धोनी को मजबूर किया था। विराट कोहली ऐसा आदमी है जो सिर्फ पैसे को ही सलाम करता है।”