Placeholder canvas

गर्लफ्रेंड के पापा को शादी के लिए मना रहे थे कगिसो रबाडा, हिंदी सुनकर नहीं रुकेगी हंसी, देखें वीडियो

अगर वर्तमान समय के सबसे ख़तरनाक गेंदबाजों की एक सूची बनाई जायेगी, तो उसमें कगिसो रबाडा का नाम जरूर होगा. रबाडा, दक्षिण अफ्रीका के बेहतरीन पेसर हैं. आईपीएल में वह इस समय पंजाब के तरफ से खेल रहे हैं. आईपीएल एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहाँ सभी देश के खिलाड़ी एकत्रित होते हैं. सबको एक दूसरे के साथ वक्त बिताने को मिलता है, जिससे वह एक-दूसरे को अच्छे से जान जाते हैं और दोस्ती भी हो जाती है.

इसका उदाहरण हम डीविलियर्स-विराट की दोस्ती में या फिर ब्रावो-धोनी के दोस्ती में देख सकते हैं. इसी श्रेणी में अब दक्षिण अफ्रीकी पेसर कगिसो रबाडा का नाम जुड़ गया है.

क्या किया है रबाडा ने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RJ Karishma (@rjkarishma)

कगिसो रबाडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक आरजे के साथ उसके पिता को इम्प्रेश करते नजर आ रहे हैं. रबाडा इस वीडियो में हिन्दी बोलते नजर आ रहे हैं, जहाँ वह कई बार गलत हिन्दी बोलते हैं.

रबाडा एक बार धन्य हो गया हूं को ‘धनिया’ बोल रहे हैं, नमस्ते ससुर जी को भी नमस्ते सुसुर जी बोल रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. लोग यह देख कर खुश हो रहे हैं कि एक विदेशी खिलाड़ी हमारी भाषा को बोलने का प्रयास कर रहा है.

भारत के मैच कब-कब हैं

राउंड-1

ग्रुप A: श्रीलंका, यूएई, नीदरलैंड, नामीबिया

ग्रुप B: आयरलैंड, स्कॉटलैंड, जिम्बाब्वे, वेस्टइंडीज

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2022: नेट्स में तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे दिनेश कार्तिक, नहीं ले रहे थे रुकने का नाम, मोहम्मद शमी ने घातक गेंद से किया शांत

सुपर-12

ग्रुप 1: इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, ग्रुप-A विनर, ग्रुप-B रनर-अप,

ग्रुप 2: भारत, पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, ग्रुप-A रनर-अप, ग्रुप-B विनर

1. भारत बनाम पाकिस्तान, 23 अक्टूबर

2.  भारत बनाम ग्रुप ए रनर-अप

3. भारत बनाम साउथ अफ्रीका, 30 अक्टूबर

4.  भारत बनाम बांग्लादेश, 2 नवंबर

5. भारत बनाम ग्रुप बी विनर, 6 नवंबर

ALSO READ: नामीबिया से 55 रनों से मिली हार के बाद भड़के श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका, सीधे तौर पर इन्हें माना इस शर्मनाक हार का जिम्मेदार