Placeholder canvas

जेठालाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबो अब हो गई है और भी हसीन, फिगर देखते ही मचल गया लोगों का दिल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से लोगों के मनोरंजन का साधन है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को बहुत पसंद आता है। लोग इसे देखना बहुत पसंद करते हैं और इस में काम करने वाले कलाकारों को भी लोग बहुत पसंद करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के रोल को भी लोग बहुत पसंद करते हैं।

जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी इस शो में12 सालों से जुड़े हुए हैं और वह अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं। इस शो में वह दयाबेन के पति जेठालाल का रोल प्ले करते हैं और उनके रोल को लोग बहुत पसंद करते हैं। वहीं रियल लाइफ में दीपक जोशी की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और उनकी अदाओं पर लोग दीवाने हो जाते हैं।

जेठालाल की दूसरी पत्नी है बहुत खूबसूरत

बता दें कि गोकुलधाम सोसायटी के सदस्यों के साथ जेठालाल कश्मीर घूमने गये। जहां उनकी मुलाकात गुलाबों से हुई और वहां पर गुलाबो जेठालाल को अपना पति मान बैठी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक एपिसोड की शूटिंग के लिए सब कश्मीर गए थे। जहां पर उनके मुलाकात गुलाबो नाम की लड़की से होती है और गुलाबो जेठा को अपना पति मान लेती हैं। वहीं गुलाबो एक बार फिर से चर्चा में है।

ALSO READ:Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी है विश्व सुंदरी, हाॅट लुक देखकर आप हो जाएंगे फिदा

जेठालाल की गुलाबों से नहीं हटती लोगों की नजर

बता दें कि जेठालाल 12 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रहे हैं ऐसे में उन्होंने 1 एपिसोड में दया के अलावा दूसरी शादी कर ली। जिसमें उनकी पत्नी का नाम गुलाबो था और गुलाब उनको कश्मीर में मिली थी।

गुलाबो का नाम सिंपल कौल है, जो कि सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उनकी खूबसूरती को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाया। साथ ही साथ अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

ALSO READ: शादी के 5 दिन बाद ही सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को दामाद मानने से किया इंकार, कहा- केएल राहुल ….