Placeholder canvas

Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी है विश्व सुंदरी, हाॅट लुक देखकर आप हो जाएंगे फिदा

Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में रिकॉर्ड बनाया और उन्हें देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व जानता है। वहीं सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया और अब वह अपनी बेटी की वजह से बहुत सुर्खियों में बने रहते हैं। सचिन तेंदुलकर के दो बच्चै हैं। बेटे का नाम अर्जुन तेंदुलकर है तो बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी है बहुत खूबसूरत

क्रिकेट के लीजेंड सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) बहुत ही खूबसूरत हैं। अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। खबरों की माने तो जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर की खूबसूरती और ग्लैमरस के मामले में कोई जवाब नहीं है।

जल्द कर सकती है बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वो इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के आगे अनन्या पांडे भी फेल हैं।

लंदन यूनिवर्सिटी में कर रही हैं पढ़ाई

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं। वहीं उनकी मम्मी भी डॉक्टर हैं। सचिन तेंदुलकर कई ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी एक्टिंग सीख रही हैं। उन्हें एक्टिंग में बहुत इंटरेस्ट है। जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं।

ALSO READ:सचिन तेंदुलकर ने किया शुभमन गिल के साथ सारा तेंदुलकर के इंगेजमेंट का ऐलान!

वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं जो उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं।

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को कई बार बॉलीवुड ईवेंट पर भी देखा जाता है। वह दिखने में तो बेहद खूबसूरत हैं हीं, साथ ही उनका फैशन सेंस भी काबीले तारीफ है। सारा इन दिनों कई एड और मॉडलिंग में भी नजर आ रही हैं।

सारा (Sara Tendulkar) को ट्रैवलिंग का भी बेहद शौक है। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें, ट्रैवलिंग के कई वीडियोज और फोटोज़ शेयर करती  हैं।

ALSO READ: “क्यों उनका करियर बर्बाद कर रहे हो….” इन 2 खिलाड़ियों को भारत की प्लेइंग 11 में न देखकर भड़के फैंस, BCCI को लगाई फटकार