Placeholder canvas

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को छोटे कपड़े पहनने की वजह से होना पड़ा शर्मसार, सबके सामने हो गई बेज्जती

फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाएं हैं चाहे वह बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या हॉलीवुड हो या फिर साउथ इंडस्ट्री। इन सभी इंडस्ट्रियों में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो अपने किलर लुक और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं। कुछ एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग की वजह से तो कुछ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

लेकिन कभी-कभी उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ता है और वह बहुत छोटे कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल होती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसस के बारे में बताएंगे जो अपने पहनावे की वजह से ट्रोल का सामना करना पड़ा।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की मशहूर और पॉपुलर अभिनेत्री हैं। रश्मिका मंदाना के करोड़ों दीवाने हैं। वह अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देती हैं। रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साउथ फिल्म पुष्पा में काम करने के बाद और भी ज्यादा मशहुर हो गईं।

एक्ट्रेस को एक छोटे से फ्रॉक में देखा गया जहां पर वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं, क्योंकि फ्रॉक के नीचे उनके अंडरगार्मेंटस साफ-साफ नजर आ रहे था।

तब्बू (Tabu)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वह अपनी फिल्मों की वजह से जानी जाती हैं। जल्दी वह अजय देवगन के साथ फिल्म भोला में नजर आएंगी।

एक इवेंट के दौरान वह ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची, जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं और लोगों ने कहा कि बुढ़ापे में भी शरीर दिखाने का नशा चढ़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें-मोहम्मद शमी के खिलाफ मिली जीत के बाद पत्नी हसीन जहां ने बेटी के साथ देवी मां के सामने टेके माथा, साड़ी में मां-बेटी किया पूजा

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस  छोटे कपड़े पहनती है और वह अपनी जिस्म की नुमाइश करती हैं। उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं। हालांकि एक बार ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गई जहां सरेआम उन्हें बेइज्जती का सामना करना पड़ा और शर्मसार होना पड़ा।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

करीना कपूर खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह अपने स्टाइलिश लुक और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। एक फंक्शन में वह साड़ी पहनकर पहुंची जहां उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा लोगों ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।

ये भी पढ़ें-IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले भारत की बढ़ी परेशानी, चोटिल होकर पुरे सीरीज से बाहर हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी