Placeholder canvas

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले जयदेव उनादकट और पुजारा हुए टीम से बाहर! रवींद्र जडेजा को मिली टीम की कप्तानी

इस समय देश में रणजी ट्रॉफी चल रही है। मंगलवार से टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज के अगले मैच शुरू होगें। जहां मंगलवार को तमिलनाडु और सौराष्ट्र के बीच चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में मैच शुरू होगा।

इस मैच में सौराष्ट्र की टीम में काफी बदलाव नजर आने वाले है। इस मैच में टीम की कप्तानी भारतीय स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे जबकि इस मैच में टीम के दो स्टार खिलाड़ी बाहर बैठे हुए नजर आएंगे।

जयदेव और पुजारा नहीं खेलेंगे

मंगलवार से शुरू होने वाले इस मैच में टीम के दो स्टार खिलाड़ी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। यह दो खिलाड़ी जयदेव उनादकट और चेतेश्वर पुजारा है। जो अगले महीने से होने वाले बॉर्डर – गावस्कर ट्राॅफी के कारण मैच से आराम ले रहे हैं। यह दोनों ही खिलाड़ियों का चयन भारतीय टेस्ट टीम में हुआ है।

पुजारा और जयदेव ने इस सीजन अब तक टीम के लिए कई मैच खेवे है। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया है। इन दोनों खिलाड़ियों की जोड़ी ने पिछले दिनों टीम को विजय हजारे ट्रॉफी में भी चैंपियन बनाया था। जहां दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी टीम को चैंपियन बनाया था।

ALSO READ:5 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे रविंद्र जडेजा का हुआ प्रमोशन, इस टीम की मिली कप्तानी

अब तक रहा शानदार प्रदर्शन

चेतेश्वर पुजारा और जयदेव उनादकड ने अब तक टीम के लिए बड़ा ही दमदार प्रदर्शन किया। जयदेव टीम के कप्तान भी थे। उनादकट ने दिल्ली के खिलाफ पहली पारी में आठ विकेट ले लिए थे। जिसमें उनकी पहले ओवर की हैट्रिक भी शामिल थी। इसके बाद हैदराबाद के खिलाफ कुल छह और आंध्र प्रदेश के खिलाफ कुल तीन विकेट लिए थे।

वही पुजारा ने भी अब तक टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 25 रन बनाए थे। इसके बाद उन्होंने आंध्र प्रदेश के खिलाफ 5 और 91 के स्कोर किए थे। इस बीच उन्होंने भारत में खेलते हुए अपने फर्स्ट-क्लास क्रिकेट के 12,000 रन पूरे किए थे। वह भारत में अमोल मजूमदार के बाद इस मुकाम तक पहुंचने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे।

ALSO READ:टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी! रविंद्र जडेजा की अचानक हुई टीम में वापसी, कल के मैच में बने टीम का हिस्सा, ख़ुशी से झूम उठी टीम