Placeholder canvas

टीम इंडिया के लिए ऑलराउंडर का टेंशन हुआ ख़त्म, इस खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या से भी खतरनाक बल्लेबाजी दिखाई

भारतीय टीम के ऑलराउंडर माने जाने वाले हार्दिक पांड्या कुछ दिनों से फॉम में नही चल रहे हैं। उनकी जो फॉम थी वह देखने को मिल ही नही रही है। ना ही वह गेंदबाजी में अपना कारनामा दिखा पा रहे हैं और न ही बल्लेबाजी में। वही उनका प्रदर्शन लगातार खराब जा रहा है। वही अब टीम और सलेक्टर्स के लिए चिंता का विषय बन गया था। लेकिन अब यह चिंता का विषय खत्म होने को आ गयी हैं। क्योंकि टीम और सलेक्टर्स को हार्दिक जैसे ही घातक ऑलराउंडर मिल गया है।

बता दें बीसीसीआई को हार्दिक पांड्या के फॉम को लेकर चिंता का विषय बना था लेकिन अब हार्दिक जैसा ही घातक और खतरनाक ऑलराउंडर दस्तक दे रहा है। आप सोच रहे होंगे कि वह खिलाड़ी कौन है जो हार्दिक को टक्कर दे रहा है। तो बता दे वह कोई और नही बल्कि जयदेव उनादकट है।

जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट जो है वह हार्दिक पांड्या के जगह को पूरा करेंगे। उन्होंने बीसीसीआई के सलेक्टर्स को अपने बारे में याद दिलाने के लिए ट्वीट के जरिये याद दिलाया। जयदेव उनादकट ने बीसीसीआई को टैग कर बिना लिखे कि, ‘एक और तेज गेंदबाज जो बल्लेबाजी भी कर सकता है।’

ALSO READ: विराट कोहली और रोहित शर्मा के ये 3 करीबी विकेटकीपर टीम इंडिया से काट सकते हैं ऋषभ पंत का पत्ता

उनादकट ने पोस्ट कर दिखाए वीडियो

जयदेव उनादकट ने ट्वीटर पर पोस्ट किये गए कैप्शन में एक वीडियो भी शेयर किए है। जिसमें वह मोहम्मद सिराज जैसे घातक गेंदबाज पर लंबे लंबे छक्के लगाते हुए दिख रहे है। जिसके बाद वीडियो देख सलेक्टर्स के अंदर रिएक्शन देखने को मिल रहा है। और फैंस भी इस बात से नाराज है कि ऐसे खिलाड़ी को न्यूजीलैंड सीरीज में इस प्लेयर्स को नही सलेक्ट किया गया।

वीडियो में मोहम्मद सिराज समेत कई गेंदबाज पर चौके और छक्के लगाते दिख रहे है। सलेक्टर्स के लिये ये चुनौती भी है कि ऐसे ऑलराउंडर पर क्यों नही गया नजर।

रणजी ट्रॉफी में है शानदार प्रदर्शन

जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट का प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा रहा है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया है। इनका 2019-20 में टीम सौराष्ट्र से खेलते हुए रणजी ट्रॉफी में 10 मैच में 13.23 के औसत से 67 विकेट हासिल किए है। और अपने टीम को रणजी खिताब जिताने में काफी मदद किये है। वही जयदेव उनादकट का आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन रहा ऐसे में इनको टीम से बाहर रखने पर सलेक्टर्स पर सवाल भी खड़ा हो रहा है।

ALSO READ: भारतीय टीम को मिला ऋषभ पंत का विकल्प, टीम इंडिया से कर सकता है छुट्टी, विराट कोहली का भी है पसंदीदा