IND-SL-wicket

भारतीय टीम में खेलने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन बहुत कम खिलाड़ियों को यह मौका मिलता है। अब कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में एक घातक खिलाड़ी को जगह नहीं दिया है। इस तरह, इस खिलाड़ी के करियर पर पावरब्रैकिंग दिखाई दे रही है। ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद सन्यास ले सकते हैं, क्योंकि अब इस प्लेयर के पास कोई विकल्प नहीं बचा है। आइए जानते हैं, यह खिलाड़ी के बारे में है।

यह है वो खिलाड़ी जिसे किया जा रहा नज़रअंदाज़

जयंत यादव

जयंत यादव को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मौका नहीं मिला है। जयंत यादव ने पहले मैच में एक बहुत ही खराब प्रदर्शन प्रस्तुत किया था। उनकी गेंदों पर विपक्षी बल्लेबाजों को बहुत सारे रन मिले। वह विकेट लेने में विफल रहे हैं। विकेट लेना बहुत दूर है, यह रन को बचाने में भी असफल रहे है। इस कारण, कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट में अक्षर पटेल को मौका दिया है।

संन्यास ले सकते हैं जयंत यादव

जयंत यादव

जयंत यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ 2016 में भारत के लिए अपना पहला टेस्ट मैच किया था, लेकिन किसी भी समय वह टीम इंडिया में अपनी जगह की पुष्टि नहीं कर सके। 5 साल बाद उन्हें 2021 में न्यूजीलैंड (न्यूजीलैंड) के खिलाफ सीरीज में शामिल किया गया। जहां उन्हें दो मैच खेलने का मौका तो मिला, लेकिन वह इसमें कोई कमाल नहीं दिखा सके । उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेलने का मौका नहीं मिला। अब उन्हें श्रीलंका (श्रीलंका) के खिलाफ पहले मैच में रखा गया था, लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

jayant-yadav

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना दूसरा पिंक बाल टेस्ट (IND vs SL) जीत कर नया इतिहास रच दिया है. दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन ही श्रीलंका की बैटिंग भारतीय गेंदबाजो के आगे टिक नहीं सकी. तीसरे दिन खेलने उतरी श्रीलंकन टीम के पास 9 विकेट हाथ में थे. लेकिन भारतीय टीम ने श्रीलंका को 238 रनों से बुरी तरह से हराकर 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है.

ALSO READ:IND vs SL: STATS: भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में बने कुल 27 रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले एकलौते खिलाड़ी बने ऋषभ पंत

Published on March 15, 2022 6:38 pm