भारत को लगा बड़ा झटका, टीम इंडिया का सबसे खतरनाक खिलाड़ी चोटिल होकर टी20 विश्व कप से हुआ बाहर
भारत को लगा बड़ा झटका, टीम इंडिया का सबसे खतरनाक खिलाड़ी चोटिल होकर टी20 विश्व कप से हुआ बाहर

एशिया कप (ASIA CUP 2022) के लिए भारतीय टीम का ऐलान 8 अगस्त को बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा कर दिया गया था. इस टीम के ऐलान के साथ- साथ बीसीसीआई(BCCI) ने बताया था कि टीम में जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) और हर्षल पटेल (HARASAL PATEL) को उनकी इंजरी के चलते टीम में शामिल नहीं किया गया है.

बुमराह (JASPRIT BUMRAH) के टीम में न शामिल होने से टीम को एशिया कप (ASIA CUP 2022) में काफी नुकसान हो सकता है. बुमराह टीम के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ है. बुमराह (JASPRIT BUMRAH) इंडिया के लिए तीनो प्रारूपों में खेलते हैं. बता दें, पहले एशिया कप और अब टी20 वर्ल्ड को लेकर भी खबर सामने आ रही है कि जसप्रीत बुमराह आने वाले टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं.

इस वजह से हो सकते हैं बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

Jasprit Bumrah

एशिया कप में पहले ही बाहर हो चुके जसप्रीत बुमराह(JASPRIT BUMRAH) पर अब टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. अभी उनकी चोट को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन एक अंदर के सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बुमराहा आने वाले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं. हालांकि, अभी कर इस बात कोई पुष्टि नहीं हुई है. उनका टी20 वर्ल्ड कप खेलना उनकी रिकवरी पर निर्भर करेगा.

ALSO READ: ‘क्या मेरा खुदका कोई वजूद नहीं’ इस बात पर RP से गुस्साई थीं उर्वशी रौतेला, और फिर ऋषभ पंत……

एशिया कप में खलेगी गेंदबाज़ों की कमी

Jasprit Bumrah

बता दें, एशिया कप के लिए भारतीय टीम में सिर्फ तीन गेंदबाज़ों को चुना गया है. इसमें भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान शामिल हैं. भुवनेश्वर कुमार के अलावा टीम में दोनों ही नए गेंदबाज़ हैं. ऐसे में दोनों ही एशिया कप में टीम के लिए मुश्किल भी खड़ी कर सकते हैं. बीते कुछ मैचों में आवेश खान खास लय में नहीं दिखाई दिए हैं. उन्होंने खासकर टी20 में खूब रन लुटाए हैं. अब देखना होगा कि एशिया कप में आवेश खान टीम के लिए क्या करते हैं.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी को मेंटोर बनाना पड़ेगा भारी, बीसीसीआई ने दी साफ चेतावनी कहा ऐसा किया तो लेना होगा IPL से संन्यास

Published on August 13, 2022 5:21 pm