Placeholder canvas

‘हम 16वें ओवर में ही जीत गए थे…’, भारत पर मिली जबरदस्त जीत के बाद बोले जेसन होल्डर, बताया- कहा मैच हारा भारत

वेस्टइंडीज दौरे पर भारत का साधारण प्रदर्शन जारी है. पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 4 रन से हरा दिया. वेस्टइंडीज ने टाॅस जीता और पूरन के 42 और पाॅवेल के 48 रनों की मदद से 20 ओवर में 149 रन जड़ दिया. इसके जवाब में भारतीय टीम 145 रन बना पाई और मैच 4 रन से हार गई. शानदार गेंदबाजी करने वाले जैसन होल्डर को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. आइए पढ़ते हैं, उन्होंने क्या कहा है.

क्या कहा जैसन होल्डर ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए जैसन होल्डर ने कहा कि, ‘मैं जितना क्रिकेट खेल रहा हूं वह बहुत है. मैं ताज़ा करने की कोशिश करता हूं, मुझे लगता है कि इसकी ज़रूरत थी. मैं खुश था बस मैं अपनी योजनाओं पर कायम रहा. मैं उनसे रनों के लिए कड़ी मेहनत करवाना चाहता था, आसान रन नहीं देना चाहता था. यह (16वां ओवर) निर्णायक मोड़ था क्योंकि खेल करीब आ रहा था. लोग एकजुट रहे, कुल टीम प्रयास. परिस्थितियाँ गेंदबाज़ों के पक्ष में रहीं. हमें शुरुआती विकेट मिल गए, जो बहुत महत्वपूर्ण है.’

वेस्टइंडीज ने दिखाया अनुशासन

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने लंबे समय बाद अनुशासन दिखाया. सभी गेंदबाज ने कम रन खर्चे और नियमित अंतराल पर विकेट भी प्राप्त करते रहे. गेंदबाजों में वेस्टइंडीज के तरफ से जैसन होल्डर सबसे सफल गेंदबाज रहे. होल्डर ने चार ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने एक ओवर मेडन रखा. बाकि 18 गेंदो में उन्होंने 19 रन दिया और सुर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या का विकेट अपने नाम किया. होल्डर के अलावा रोमारियो शेफर्ड और ओबेद मैककॉय ने भी 2-2 विकेट झटके.

लेकिन गेंदबाजी की शुरुआत करने वाले अकील होसेन का रोल भी महत्वपूर्ण था. उन्होंने शानदार फाॅर्म में चल रहे बल्लेबाज शुबमन गिल को आउट कर वेस्टइंडीज को शानदार शुरुआत दिलाई. उन्होंने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया.

ALSO READ:अपहले मैच में मिली हार के बाद भड़के हार्दिक पंड्या, इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार, इस खिलाड़ी को बताया है भविष्य का चैंपियन