Placeholder canvas

दुनिया की नजर में कैप्टेन कूल है धोनी, मगर ‘कूल नहीं हैं माही, मैदान पर देते है बहुत गाली, ईशांत शर्मा का बड़ा खुलासा

क्रिकेट की दुनिया में फैंस महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल के नाम से ही जानते हैं। धोनी को कठिन से कठिन परिस्थिति में भी मैदान पर काफी शांत देखा जाता है। जब भी कैमरा उनके ऊपर होता है तो धोनी के चेहरे पर किसी भी तरीके का ना तो कोई रिएक्शन देखने को मिलता है और ना ही वह मैदान पर चिढ़ते हुए नजर आते हैं । लेकिन इस हाल ही में ईशांत शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर के कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है। जिसको सुनने के बाद उनके फैंस को भी इस बात पर यकीन नहीं होगा।

ईशांत शर्मा ने खोला धोनी का राज

अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी के अलग-अलग मूड का खुलासा किया है। तेज गेंदबाज ने यूट्यूब कोर्ट का धोनी के सिक्स सेंस को लेकर के भी अपनी बात रखी है। इस दौरान ईशांत शर्मा ने बताया कि माही कहीं से भी कैप्टन कूल नहीं है बल्कि वह तो मैदान पर खूब गालियां देते हैं ।

महेंद्र सिंह के पास मौजूद है यह खास चीज

जब ईशांत शर्मा से पूछा गया कि क्या माही के पास कुल रहने के अलावा सिक्सेंस भी खास चीज है। उसके जवाब में उन्होंने कहा कि,

माही भाई की स्ट्रेंथ एक नहीं कई हैं. वो मैदान पर बहुत गाली देते हैं, मुझे तो कई बार दी हैं. ये मैं मजाक कर रहा हूं, मगर छोटे भाई की तरह ट्रीट किया है. तो मैंने एक बार उनसे पूछा कि आप मुझे इतना चिढ़ाते क्यों हैं? तो उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं चिढ़ाता उसी को हूं, जिससे प्यार करता हूं. नहीं तो मैं हर किसी को नहीं चिढ़ाता. ये जानने के बाद मैं बिलकुल चिल हो गया.

जो फील्ड पर करना है मुझे करना है

ईशांत शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि माही भाई के साथ में आईपीएल खेला हूं। इंडियन टीम में खेला हूं वह बॉलिंग मीटिंग में कभी भी नहीं आते। वह कहते हैं यह सब तुम्हारा काम है। जो फील्ड पर करना है वह मुझे करना है। परिस्थितियां और विकेट कुछ भी डिमांड कर सकती हैं। इसीलिए आप तैयार नहीं रह सकते। ऐसे में आपको ओपन माइंड के साथ जाना पड़ता है। जब विकेट और परिस्थितियां बदलती है तो आपको उस हिसाब से फैसले लेने पड़ते हैं।

Read More : 52 चौके 24 छक्के T20 ब्लास्ट में आया रनों का भूचाल टूटा टी20 क्रिकेट का विश्व रिकॉर्ड, 19.2 ओवर में ही चेज हुआ 252 रनों का लक्ष्य