Placeholder canvas

ईशांत शर्मा की अचानक हुई वेस्टइंडीज दौरे पर एंट्री, इस भूमिका में आएगा भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। जहां भारत को क्रिकेट के तीनों ही प्रारूप में खेलने हैं। 12 जुलाई से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। जिसमें यशस्वी जायसवाल और मुकेश कुमार जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों का डेब्यू लगभग तय माना जा रहा है।

हालांकि इस टेस्ट मुकाबले से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है।  लंबे समय से बाहर चल रहे टीम इंडिया के गेंदबाज को वेस्टइंडीज से बुलावा आया है।

वेस्टइंडीज दौरे पर हुई ईशांत शर्मा की एंट्री

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा हैं। साल 2021 से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर इस खिलाड़ी को मौका मिला है। ईशांत शर्मा इसमें कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। उन्हें भारत और वेस्टइंडीज के बीच हिंदी कमेंट्री करते हुए देखा जाएगा।

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर है ईशांत शर्मा

भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाली इशांत शर्मा लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला साल 2021 में नवंबर के महीने में खेला था। इसके अलावा उन्होंने अपना आखिरी वनडे मुकाबला साल 2016 में खेला था।

ईशांत शर्मा ने अभी तक 105 टेस्ट मुकाबले खेलते हुए 32.41 की औसत के साथ 311 विकेट लिए हैं। इसके अलावा खिलाड़ी ने 80 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें 115 विकेट लेने का काम किया है। वहीं 14 T20 मुकाबला खेलते हुए खिलाड़ी ने 50 की औसत के साथ 8 विकेट लेने का काम किया है।

ALSO READ: विराट कोहली नहीं बल्कि ये खिलाड़ी तोड़ेगा Sachin Tendulkar के शतकों का महा रिकार्ड, नाम सुनते ही कांपते हैं गेंदबाज