ISHAN KISHAN

इस समय भारत के युवा बल्लेबाज ईशान किशन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वें इस समय जहां जा रहे है वहां ताबड़तोड़ शतक लगा रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट मैच में दोहरा शतक लगाया था। अब उन्होंने इसी प्रदर्शन को जारी रखते हुए रणजी ट्रॉफी के भी पहले ही मैच में अपनी टीम के लिए जोरदार शतक जमाया है।

ईशान किशन ने खेली 132 रनों की पारी

ईशान किशन को बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक मारे भले दो हफ्ते हो गए हो लेकिन उनका फॉर्म अब भी बांग्लादेश वाला ही जारी है। उन्होंने बांग्लादेश से आने के बाद भारत में रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए शतक बनाया। यह शतक उन्होंने झारखंड की ओर से खेलते हुए केरल की ओर से बनाया।

ईशान ने केरल के खिलाफ खेलते हुए शानदार 132 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 8 छक्के लगाए। ईशान किशन ने सौरभ तिवारी के साथ पांचवें विकेट के लिए तूफानी 202 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी के दम पर झारखंड ने पहली पारी में 340 रन बनाए।

ALSO READ: आईपीएल 2023 से पहले नाईट राइडर्स ने चली बड़ी चाल, सुनील नरेन को बनाया कप्तान

केरल को मिली 135 रनों की बढ़त

इसके पहले मैच में केरल की टीम ने टाॅस ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केरल की ओर से अक्षय चंद्रेन 150 रन की पारी खेली। इनकी पारी की बदौलत केरल ने पहली पारी में 475 रन बनाए।

जवाब में झारखंड की टीम 340 रन पर आलॅआउट हो गई। केरल की ओर से जलज सक्सेना ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए। केरल की टीम ने पहली पारी के आधार पर 135 रनों की बढ़त ले ली है।

ALSO READ: “वो विदेशो में भारत को अकेले ही जीत दिला सकता है” दिनेश कार्तिक हुए इस भारतीय खिलाड़ी के फैन कहा ऑस्ट्रेलिया में साबित होगा कारगर हथियार

Published on December 16, 2022 12:06 pm