Placeholder canvas

IPL 2023: वो कभी खुद से लड़ाई……,विराट- नवीन के विवाद में कूदे शाहिद अफरीदी, इस खिलाड़ी को माना गुनाहगार

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के एक मुकाबले के दौरान बेंगलुरु के खिलाड़ी विराट कोहली और लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक के बीच विवाद हुआ, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. अब पाकिस्तान के एक दिग्गज खिलाड़ी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि इस खिलाड़ी से पहले कई दिग्गजों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आलोचना की है.

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया ये बयान

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान विराट कोहली और नवीन की लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि

“नवीन तब ही रिएक्ट करता है, जब कोई बिना मतलब के उसको उकसाता रहता है. वह कभी भी अपनी तरफ से लड़ाई नहीं करता है. मैंने उसे गेंदबाजी करते हुए देखा है. मैंने उसे कभी इतना ज्यादा एग्रेसिव होते हुए नहीं देखा.”

आगे उन्होंने कहा कि

“हर टीम के पास कुछ ऐसे खिलाड़ी होते हैं, हमारे पास भी हैं और यह नॉर्मल है.”

इस खिलाड़ी को अफरीदी ने किया सपोर्ट

अपनी प्रतिक्रिया के माध्यम से शाहिद अफरीदी पूरी तरह नवीन को सपोर्ट करते नजर आए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि नवीन उल हक लंका प्रीमियर लीग के दौरान मोहम्मद आमिर से भिड़ गए थे, जिसके बाद नवीन और शाहिद अफरीदी के बीच भी मनमुटाव हो गया था. इसके बावजूद भी आज शाहिद अफरीदी उनकी तारीफ कर रहे है.

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि लखनऊ और बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले के दौरान ही कई ऐसी तस्वीरें नजर आई जिससे यह प्रतीत हो रहा था कि यह विवाद के रूप में बदलेगा और वही हुआ.

मैच खत्म होने के बाद हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच बहस हो गई, जिसके बाद लखनऊ के अन्य खिलाड़ी और गौतम गंभीर भी वहां पर पहुंच जाते हैं और यह बहस और भी ज्यादा तेजी से बढ़ जाती है, जिस कारण अंपायर को बीच-बचाव करने आना पड़ता है.

Read More : IPL 2023: क्रुणाल पंड्या ने कप्तान बनते ही बरसों बाद लिया इस खिलाड़ी से बदला, टीम से निकाल किया बाहर!