Placeholder canvas

IPL 2023: अचानक सचिन के लाल Arjun Tendulkar को मुंबई इंडियंस ने क्यों किया प्लेइंग 11 से बाहर, ये है बड़ी वजह

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस साल सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपना डेब्यू किया है, जहां कुछ मुकाबले में मौका देने के बाद अब टीम ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना शुरू कर दिया है. दरअसल इस युवा खिलाड़ी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन अब एक बहुत बड़ी वजह सामने आ रही हैं जिस कारण इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया जा रहा है.

इस कारण नहीं मिल रहा मौका

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 46 वा मुकाबला जब पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया तो इसमें अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मौका नहीं मिला. दरअसल मुंबई की टीम के लिए अब जोफ्रा आर्चर पूरी तरह से फिट है.

उनके अलावा अरशद खान और कैमरून ग्रीन भी अब टीम में शामिल हो चुके हैं, जिस कारण अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मौका नहीं दिया जा रहा है. अभी तक इस खिलाड़ी ने 4 मैच खेलते हुए तीन विकेट हासिल किए हैं.

रोहित शर्मा पर भारी पड़ी ये चाल

पंजाब के खिलाफ रोहित शर्मा ने आकाश मधवाल को उतारा था, जो काफी महंगे साबित हुए. 3 ओवर में 35 रन देकर उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं लगी. वही जोफ्रा आर्चर ने चार ओवर में 56 रन देकर एक विकेट की सफलता हासिल की.

इस मुकाबले में पंजाब ने 20 ओवर में 214 रन बनाए, जहां 18.5 ओवर में ही मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को हासिल करते हुए 6 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया.

Read More : IPL 2023: क्रुणाल पंड्या ने कप्तान बनते ही बरसों बाद लिया इस खिलाड़ी से बदला, टीम से निकाल किया बाहर!