Placeholder canvas

बीच IPL में RCB के सबसे धाकड़ खिलाड़ी को मिली खुशखबरी, विश्वकप से पहले घर आने वाला है नन्हा मेहमान, दुबारा बनेगा पिता

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी मैक्सवेल जो कि IPL में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलते हैं, उनको एक बड़ी खुशखबरी मिली है. खुशखबरी उनकी पत्नी विनी रमन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और बताया है कि ग्लेन मैक्सवेल बहुत जल्दी पिता बनने वाले है. बताया जा रहा है कि विश्व कप से पहले मैक्सवेल के घर एक नया सदस्य आ सकता है.

विनी रमन ने साझा की खूशखबरी

ग्लेन मैक्सवेल की धर्मपत्नी विनी रमन ने इंस्टाग्राम पर बच्चे के सूट और सोनोग्राफी का फोटो साझा कर लिखा है कि, ‘ग्लेन और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारा रेनबो बेबी सितंबर 2023 में आने वाला है. हमारे लिए यह स्वीकार करना बहुत महत्वपूर्ण है कि ये यात्रा आसान नहीं रही है. पहली बार मुझे समझ आ रहा है कि इस तरह के पोस्‍ट देखते वक्‍त मैं सोचती थी यह कितना दर्दभरा हो सकता है. हम अपना प्यार और ताकत अन्य जोड़ों को देना चाहते हैं जो प्रजनन क्षमता या नुकसान से जूझ रहे हैं.’

क्या होता है रेनबो बेबी? पीछी बार हुआ था मिसकैरेज

डाक्टर बताते हैं कि, ‘जब मिसकैरेज, नवजात शिशु की मृत्‍यु, स्टिलबर्थ के बाद हेल्‍दी बच्‍चे का जन्‍म होता है ताे उसे रेनबो बेबी कहते हैं. ‘रेनबो’ शब्‍द का मतलब होता है मुश्किल वक्‍त के बाद उम्‍मीद की किरण.जैसे भारी बारिश और तूफान के बाद आसमान में रेनबो निकलता है, उसी तरह एक बच्‍चे को खोने के बाद स्‍वस्‍थ बच्‍चे को रेनबो बेबी कहते हैं.’ मीडिया रिपोर्ट्स में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पिछले साल ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन का बेबी मिसकैरेज हो गया है.

मैक्सवेल हैं शानदार फाॅर्म में

पिछले साल ग्लेन मैक्सवेल का किसी पार्टी के दौरान दुर्घटना हो गया था. इस वजह से उनका पैर टूट गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में मैक्सवेल के फिटनेस को लेकर बहुत बात हो रही थी लेकिन उन्होंने IPL में शानदार प्रदर्शन किया है. अब तक 11 मैचों में मैक्सवेल ने 186.44 के स्ट्राइक-रेट से 330 रन बनाए हैं.

ALSO READ:IPL 2023: फाइनल में पहुंचते Hardik Pandya में दिखा घमंड, शुभमन गिल को नजरअंदाज कर खुद को ही दे दिया जीत का पूरा श्रेय