Placeholder canvas

IPL 2022: KL RAHUL के साथ ये खिलाड़ी करेगा लखनऊ टीम की ओपनिंग, ऐसी होगी Lucknow Super Giants टीम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आईपीएल के इस सीजन में आई दो नई टीम में लखनऊ की टीम ने केएल राहुल को अपनी टीम में बतौर कप्तान चुना है। इस टीम के लिए केएल राहुल कप्तानी के साथ साथ ओपनिंग स्पॉट को भी संभालने के लिए उपलब्ध होंगे। लेकिन लखनऊ फ्रेंचाइजी किस खिलाड़ी पर आईपीएल में अपनी टीम की ओपनिंग का भर सौपना चाहेगी? लखनऊ टीम ने केएल राहुल के साथ साथ मार्कस स्टायनिश और रवि बिश्नोई को भी आईपीएल में खरीदा है।

इन खिलाड़ियों को सलामी बल्लेबाजी के लिए खरीदेगी लखनऊ टीम

शिखर धवन

IPL 2022 के ऑक्शन में कई सलामी नामचीन बल्लेबाज मौजूद हैं। जिसमे भारतीय टीम के गब्बर और धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर और युवा देवदत्त पद्दिकल भी मौजूद है। लखनऊ टीम अनुभव के आधार पर डेविड वार्नर और शिखर धवन या क्वॉटन डी कॉक का रुख कर सकती है। इसी के साथ केएल राहुल के साथ अगर बाए और दाएं के बारे में सोचती है तब भी डेविड वार्नर और शिखर धवन के साथ जोड़ी अच्छी रहेगी। इसी के साथ केएल राहुल का आरसीबी कनेक्शन देवदत्त पद्दिकल को भी ऑक्शन में पिक कर सकता है।

मध्यम क्रम बेहतरीन करने के लिए इन खिलाड़ियों पर रखेगी नजर

सूर्य कुमार यादव

माध्यम क्रम को मजबूत करने के लिए लखनऊ की टीम कई बल्लेबाज को टारगेट करेगी। जिसमे ईशान किशन, मिचल स्टार्क, श्री कर भरत और सुरेश रैना मुख्य रूप से चुने जा सकते हैं। साथ ही फ्रेंचाइजी ऑल राउंडर पर भी ध्यान क्रेंद्रित करना चाहेगी। टी20 जैसे छोटे फॉर्मेट में माध्यम क्रम में ऑल राउंडर काफी अच्छी भूमिका अदा कर सकते हैं।

ALSO READ:IPL 2022: चेन्नई को खिताब दिलाने वाला ये खिलाड़ी नीलामी में सब पर पड़ेगा भारी, पानी की तरह बहाना पड़ेगा पैसा

लखनऊ फ्रेंचाइजी के नए सफर पर रहेगी सबकी नजर

गौतम गंभीर

उत्तर प्रदेश की ओर से पहली बार कोई फ्रेंचाइजी आईपीएल में भाग लेने जा रही है। फ्रेंचाइजी के मलिक से जब उनके इसके पीछे के कारण को पूछा गया तब उन्होंने अपने लखनऊ कनेक्शन के साथ साथ, युवा खिलाड़ियों के विषय में भी बात की थी। इस साल आईपीएल की इन दो फ्रेंचाइजी के प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी। राजस्थान और पंजाब टीम के गिरते प्रदर्शन के बाद वो टीम अगले सीजन से बाहर हो सकती हैं ऐसा भी कहा जा रहा है।

ALSO READ:“कैसे हो सकती है PSL की IPL से तुलना” आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेने के लिए इस दिग्गज ने बीच में छोड़ा PSL