Placeholder canvas

IPL 2023: आईपीएल 2023 में धमाल मचा रहा है ये 3D प्लेयर, टीम इंडिया में जल्द मिल सकता है भारतीय टीम में जगह

इस वक्त आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कई ऐसे खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिन पर एक बार फिर से विचार किया जा सकता है. उन्हीं में एक नाम गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज विजय शंकर का है, जो इस वक्त 6 मैचों में अभी तक 199 रन बना चुके हैं. कई बार अपनी टीम के लिए तूफानी पारी खेलते हुए नजर आए हैं.

अपनी टीम के लिए करना चाहते हैं शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच विजय शंकर को लेकर एक बार फिर से चर्चा इस वजह से तेज हो गई है, क्योंकि यह उम्मीद है कि फिर से टीम इंडिया में वह जगह ले सकते हैं. अपने शानदार प्रदर्शन के बाद खुद इस खिलाड़ी ने कहा कि

“मैं अभी भारतीय टीम में वापसी के बारे में नहीं सोच रहा हूं. अगर मैं अभी टीम को मैच जिता सकता हूं, तो यही एकमात्र संतुष्टि है जो मैं हर खेल से ले सकता हूं. मैं आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अपनी टीम के लिए योगदान देकर काफी खुश हूं.”

चयनकर्ताओं की है नजर

टीम इंडिया में वापसी को लेकर विजय शंकर ने कहा कि

“मैंने कोई उम्मीद नहीं रखी है. मैं सिर्फ अपने क्रिकेट को इंजॉय करना चाहता हूं. आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 काफी नजदीक है. यही वजह है कि चयनकर्ताओं की नजर उन सभी खिलाड़ियों पर है, जो आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कमाल का खेल दिखा रहे हैं, जिनके लिए किस्मत नया रुख मोड़ सकती है. वैसे भी इस वक्त श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में कई खिलाड़ियों के लिए रास्ते खुले हैं.”

ALSO READ: रोहित शर्मा महीनों तक रोए, महिला खिलाड़ी ने 12 साल बाद खोला राज, टीम इंडिया और BCCI से मिला था धोखा!