Placeholder canvas

Hardik Pandya के सिर चढ़कर बोल रहा है घमंड, केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान तार-तार की खेल भावना, कर दी ये शर्मनाक हरकत

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में एक अलग ही नजारा मैदान पर नजर आया. जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रहमानुल्लाह गुरबाज के बीच एक अलग ही भिड़ंत हो गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुस्से में काफी कुछ कहते नजर आ रहे हैं. हालांकि यह मामला संगीन नहीं हुआ लेकिन कुछ देर के लिए पूरा माहौल बदल गया था.

अचानक मैदान पर हुई बहस

यह पूरी घटना कोलकाता की पारी के 13 ओवर की है जिसने मैदान पर एक अलग ही चर्चा शुरू कर दी थी. दरअसल कोलकाता की पारी के 13वें ओवर की गेंदबाजी हार्दिक पांड्या ने की जिसमें पहली गेंद पर गुरबाज ने डीप मिडविकेट के ऊपर से छक्का लगाया था. बाद में वह जब नॉन स्ट्राइकर एंड पर गए तब हार्दिक से उनकी बात हुई.

गुरबाज किसी मसले पर हार्दिक से चर्चा करते दिखे पर जैसे ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बॉलिंग करना शुरू किया तब गुरबाज ने हंसते हुए उनसे चुहल की, जिसके बाद हार्दिक पांड्या पूरी तरह गंभीर नजर आए. उन्होंने गुरबाज को उंगली से इशारा दिखाते हुए कुछ कहा.

पिछले सीजन थे गुजरात का हिस्सा

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि दोनों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई. आपको बता दें कि गुरबाज पिछले सीजन गुजरात का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया था और पूरे सीजन वह केवल बेंच पर बैठे रहे, जहां इस बार आईपीएल 2023 में वह कोलकाता के लिए खेल रहे हैं, जिन्हें गुजरात ने ट्रेंड के जरिए कोलकाता को दे दिया.

इस खिलाड़ी ने खेली शानदार पारी

इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से हराकर जीत दर्ज की है. दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 180 रनों का लक्ष्य सामने रखा जिसे 3 विकट रहते ही गुजरात ने हासिल कर लिया.

इस मुकाबले की बात करें तो रहमानुल्लाह गुरबाज ने कोलकाता की तरफ से 81 रन की पारी खेली पर उसके बावजूद भी वह अपनी टीम को नहीं जीता पाए.

ALSO READ: VIDEO: हार्दिक पंड्या का घमंड फिर मैदान पर दिखा, GT से खेल चुके खिलाड़ी पर हुए गुस्सा, उंगली तक दिखाई