YUZVENDRA CHAHAL ROHIT SHARMA

इस वक्त आईपीएल 2023 अपने रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है, जहां अभी सारी टीमों की रणनीति सीधा प्लेऑफ में क्वालीफाई करने को है. इस वक्त सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास जाने से पहले ही उन्होंने यह भविष्यवाणी कर दी है कि उन्हें गाली सुननी पड़ेगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर यूज़वेंद्र चहल ने जब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की तो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर भी शेयर किया है जिसकी शुरुआत में चहल यह कहते हैं कि “मैं जा रहा हूं गाली खाने.”

इसके बाद जैसे ही वह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास जाते हैं, तो वह उन्हें गले लगा लेते हैं. वहीं युजवेंद्र चहल मस्ती करते हुए कोल्ड्रिंक उनके कपड़ों पर गिरा देते हैं, जिसके बाद रोहित शर्मा का रिएक्शन देखने लायक होता है.

लोगों ने दिया यह रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो जमकर पसंद आ रहा है जिस पर फैंस ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने लिखा कि इसका बदला रोहित शर्मा मैच मे लेगा.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अपने 10 साल पूरे कर दिए हैं. हालांकि इस वर्ष आईपीएल 2010 में मुंबई की टीम आठवें नंबर पर तो वहीं राजस्थान की टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है.

ALSO READ: धोनी के घर में गरजा गब्बर, पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराया, देखें किसके बल्ले से निकले सबसे ज्यादा रन

Published on May 1, 2023 2:20 pm