Placeholder canvas

IPL 2023, UPDATED POINT TABLES: सीएसके की जीत से बदला पॉइंट टेबल का समीकरण, अब प्लेऑफ की रेस में हैं ये 4 टीमें

by Manika Paliwal
IPL 2023 POINTS TABLE

आईपीएल के 16 सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके इस समय काफी शानदार फॉर्म में चल रही है। और एक के बाद एक जीत को अपने नाम कर रही है। चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही अपने होम ग्राउंड में हुए इस मुकाबले में 7 विकेट से जीत को अपने नाम किया है।

हालांकि सीएसके की इस सीजन में छह मुकाबले के दौरान यह चौथी जीत थी, वहीं इस जीत के बाद क्या है पॉइंट्स टेबल का समीकरण आइए जानते हैं।

सीएसके की जीत ने बदलाव प्वाइंट टेबल का समीकरण

झांसी एसपी की जीत इस सीजन में छह मुकाबले में चौथी जीत के साथ और 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर आ चुकी है। तो वही बता दें कि पहले स्थान पर राजस्थान की टीम मौजूद है जिसने अभी तक 6 मैचों में चार जीत को अपने नाम किया है।

राजस्थान के पास एक अच्छा बेहतर रन रेट है। तो वहीं दूसरे नंबर पर लखनऊ की टीम मौजूद है, जिसमें 6 में से आठ मुकाबले जीते हैं। वहीं नंबर चार पर गुजरात की टीम है, वहीं नंबर पांच पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मौजूद है।

बाकी टीमों का हाल

नंबर 6 पर मुंबई इंडियंस मौजूद है। नंबर 7 पर पंजाब की टीम है, हालांकि इन सभी के पास 6 अंक हैं, लेकिन बेहतर रन रेट की वजह से यह सभी टीमें एक दूसरे से नीचे हैं।

अंतिम तीन स्थानों की अगर बात करें तो नंबर आठ पर केकेआर की टीम है जो 6 मैसेज सिर्फ अभी तक दो मुकाबले ही जीत पाई है तो वही नौवें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है, जो 4 अंकों के साथ मौजूद है। वहीं आखिरी नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम मौजूद है।

ALSO READ: IPL 2023: CSK से मिली हार के बाद आगबबूला हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम, इन 2 खिलाड़ियों को सीधे तौर पर माना हार का जिम्मेदार

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00