Placeholder canvas

IPL 2023, UPDATED ORANGE CAP LIST: ऑरेंज कैप की रेस में दूर-दूर तक नहीं है कोई भारतीय बल्लेबाज, इन विदेशी बल्लेबाजों का है बोलबाला, देखें लिस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैदान में हैदराबाद के साथ एक शानदार भिड़ंत देखने को मिली है। जिसमें सीएसके की टीम ने 7 विकेट से इस मुकाबले को जीतकर अपने नाम किया है वहीं इस सीजन में यह सीएसके की चौथी जीत है दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले में जहां हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके को 135 रनों का छोटा सा लक्ष्य दिया था।

सीएसके ने इस मैच को जीतकर अपने खाते में 2 अंक और जोड़ लिए हैं। हालांकि इस मुकाबले में जीत के बाद ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस में भी बदलाव देखने को मिला है।

सीएसके की जीत के बाद बदला ऑरेंज कैप

ऑरेंज कैप की रेस में फिलहाल आरसीबी के कप्तान सबसे पहले नंबर पर मौजूद हैं जो 6 मैचों में 347 रनों के साथ सबसे आगे हैं। वही डेविड वॉर्नर इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं। जो अभी 285 रनों के साथ मौजूद है आइए आपको बताते हैं ऑरेंज कैप में बाकी खिलाड़ियों के नाम जो कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे खिलाड़ी

फाफ डू प्लेसिस- 343 रन

डेविड वॉर्नर- 285 रन

विराट कोहली- 279 रन

डेवोन कॉनवे- 258 रन

जॉस बटलर- 244 रन

ALSO READ:IPL 2023: CSK से मिली हार के बाद आगबबूला हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम, इन 2 खिलाड़ियों को सीधे तौर पर माना हार का जिम्मेदार