IPL 2023 CSK

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, जहां 5 विकेट से यह मुकाबला चेन्नई ने जीतकर पांचवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया है. खिताब जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक खिलाड़ी ने अपने बयान से तहलका मचा दिया है. इन्होंने पहली ही एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी की थी जो सच हुई.

मैंने आईपीएल के शुरुआत में ही कह दिया था इस बार CSK आईपीएल जीतेगी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करने वाले तुषार देशपांडे ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है. आईपीएल 2023 (IPL 2023) का खिताब अपने नाम करने के साथ ही तुषार देशपांडे ने कहा कि

“मैंने टूर्नामेंट की शुरुआत में ही कहा था कि मैं आईपीएल जीतना चाहता हूं और मैंने इस सीजन जो प्रदर्शन किया उससे मैं काफी खुश हूं. कई चीजें हैं जिसमें सुधार करने के लिए मैं काम कर रहा हूं और मेरे पास इसे लेकर स्पष्ट और सटीक योजना है, जिसके साथ मै आगे बढ़ना चाहता हूं.”

फाइनल में की खराब गेंदबाजी

चेन्नई सुपर किंग (CSK) के लिए फाइनल मुकाबला खेलते हुए तुषार देशपांडे काफी महंगे साबित हुए, जिन्होंने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 56 रन लुटाए और उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. इतना ही नहीं तुषार देशपांडे ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) फाइनल के इतिहास में दूसरा सबसे महंगा गेंदबाजी स्पेल डाला.

इससे पहले यह शर्मनाक रिकॉर्ड शेन वॉटसन के नाम दर्ज था, जिन्होंने 4 ओवर में 61 रन खर्च किए थे. वहीं इस मुकाबले में दीपक चाहर और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला तो पथिराना ने दो विकेट लिए.

ALSO READ: IPL 2023: फाइनल में इस खिलाड़ी के साथ हो गई बड़ी नाइंसाफी! आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद सरेआम लिया धोनी का नाम