MS DHONI CSK PLAYING XI GT

28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात लायंस के बीच में एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। जहां धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रॉफी को 4 बार अपने नाम कर चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ गत वर्ष की विजेता गुजरात एक बार फिर से इस मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश करेगी। लेकिन हम आपको चेन्नई के खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जैसे महेंद्र सिंह धोनी कभी भी बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

सीएसके से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

दरअसल आईपीएल के इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। ऐसे में सीएसके की टीम में 1 खिलाड़ी ऐसा है जिन्होंने अभी तक टीम के लिए काफी खराब प्रदर्शन किया है। जिसको देखते हुए महेंद्र सिंह धोनी इस खिलाड़ी को कभी भी बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अंबाती रायडू हैं। जिन्होंने इस सीजन में 15 मुकाबले खेले हैं और महज 139 रन बनाए हैं खिलाड़ी का सबसे ज्यादा स्कोर नाबाद 27 रनों का है।

अंबाती रायडू का क्रिकेट करियर

बात अगर अंबाती रायडू के क्रिकेट करियर की करें उन्होंने अभी तक अपने करियर में कई सारी शानदार पारियां खेली हैं । बता दें कि खिलाड़ी ने अभी तक आईपीएल में 203 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 4329 रन बनाए है। जिसमें उनका एक शतक भी शामिल है और 22 अर्धशतक भी उनके पास मौजूद है।

28 मई को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात लायंस के बीच में इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला 28 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

दोनों टीमों के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। जहां महेंद्र सिंह धोनी सीएसके की कमान संभाल रहे हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या गुजरात की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

ALSO READ: IPL 2023 Final: फाइनल में CSK का ये ब्रह्मास्त्र कर देगा गिल को खामोश, 4 बार अपनी टीम को जीता चूका है आईपीएल फाइनल!

Published on May 28, 2023 2:02 pm