Placeholder canvas

IPL 2023 खत्म होते ही वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के खिलाफ इन 3 खिलाड़ियों की तय है Team India में डेब्यू

आईपीएल (IPL) में कई ऐसे खिलाड़ी सामने आए हैं, जिन्होंने अपने बल्ले से जमकर कहर मचाया है. इतना ही नहीं अब माना जा रहा है कि आईपीएल (IPL) के खत्म होने के बाद इन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका मिल सकता है. आज हम 3 अनकैप्ड भारतीय युवा खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनका प्रदर्शन शानदार रहा है.

यशस्वी जायसवाल

इस साल आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए यशस्वी जायसवाल ने कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. इस सीजन 14 मैचों में उन्होंने 625 रन बनाए हैं और इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले अनकैप्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में पहले स्थान पर आ चुके हैं.

इसके अलावा कोलकाता के खिलाफ 13 गेंदों पर अर्द्धशतक लगाकर उन्होंने आईपीएल इतिहास की सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है.

रिंकू सिंह

इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए रिंकू सिंह ने भी कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं. इस सीजन देखा जाए तो 14 मैचों में इस खिलाड़ी ने 474 रन बनाए हैं, जिन्हें लेकर यह कहा जाता है कि वह जल्द ही टीम इंडिया (Team India) में मौका पा सकते हैं.

जितेश शर्मा

आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले जितेश शर्मा 14 पारियों में 309 रन बनाए हैं. विकेटकीपिंग करते हुए उन्होंने दबाव में खेल को अच्छी तरह से समझा.

यही वजह है कि इस साल की शुरुआत में श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारत की टी-20 टीम में उन्हें हिस्सा लेने का मौका मिला था, लेकिन वह डेब्यू नहीं कर पाए. हालांकि आईपीएल बाद वो टीम इंडिया में खेलते नजर आएंगे.

ALSO READ:IPL 2023: गुजरात के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले इस खिलाड़ी ने छोड़ा CSK का साथ, महेंद्र सिंह धोनी की बढ़ी परेशानी