सुरेश रैना की बड़ी भविष्यवाणी कहा ऑस्ट्रेलिया नहीं ये टीम जीत सकती है इस साल टी20 विश्व कप
सुरेश रैना की बड़ी भविष्यवाणी कहा ऑस्ट्रेलिया नहीं ये टीम जीत सकती है इस साल टी20 विश्व कप

इंडियन प्रीमियर लीग में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। सीजन में जहां अनुभवी खिलाड़ी के साथ-साथ युवा खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर रहे हैं तो वही फैंस के साथ-साथ क्रिकेट क्रिकेट खिलाड़ी भी उन पर लगातार निगाहें बनाए हुए हैं। अब हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने आईपीएल में खेल रहे एक युवा खिलाड़ी को न सिर्फ काफी अच्छा बताया बल्कि उन्होंने उस खिलाड़ी की टीम इंडिया में डेब्यू को लेकर के भी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Read More : IPL 2023: खुद को IPL से भी बड़ा समझता है यह दिग्गज गेंदबाज, 8 साल से दुनिया के सबसे अमीर लीग को कर रहा नजरअंदाज

इस खिलाड़ी ने किया रैना को प्रभावित

दरअसल खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा है। बता दे किस खिलाड़ी पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने बड़ा बयान दिया है।

सुरेश रैना ने की बड़ी भविष्यवाणी

दरअसल मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना ने पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को लेकर के काफी बड़ी भविष्यवाणी की है उन्होंने एक अखबार पत्र के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि

‘जितेश पर पहले से ही सेलेक्टरों की नजरें लगी हुई हैं और वह जल्द ही राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। 29 वर्षीय विकेटकपीर मिड्ल ऑर्डर में भारत के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकता है। वह अभी तक मिड्ल ऑर्डर में बहुत ही शानदार खेले हैं। उन्होंने कुछ अहम संक्षिप्त चमकदार पारियां खेली हैं।

आईपीएल 2023 में जितेश का प्रदर्शन

बात अगर इस सीजन में जितेश शर्मा के प्रदर्शन की करें तो उन्होंने अभी तक अपनी टीम के लिए 11 मुकाबले खेले हैं और 11 पारियां खेलते हुए उन्होंने 26.00 की औसत के साथ 260 रन बनाए हैं।

Read More : KKR और मुंबई इंडियंस की टीम अगले साल इस विदेशी लीग में खेलती आएगी नजर, CSK की भी है टीम खरीदने पर नजर

Published on May 10, 2023 10:29 pm