WASIM JAFFER

आईपीएल ने भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या जैसा मैच विनर खिलाड़ी दिया है. आईपीएल के वजह से अब यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ भी भारतीय टीम में दस्तक देने के दरवाज़े पर खड़े है. वहीं एक खिलाड़ी और है जो आईपीएल के इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन कर रहा है नाम है जितेश शर्मा और काम है लम्बे-लम्बे छक्के लगाना. जितेश की तारीफ करते हुए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब किंग्स के कोच वसीम जाफर क्या कहते हैं, नीचे पढ़िए.

जितेश को विदर्भ के दिनों से जानता हूं~ वसीम जाफर

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले जितेश शर्मा की तारीफ करते हुए जितेश शर्मा ने कहा कि,

‘बेशक, पिछले साल भी उन्होंने (जितेश) अच्छा प्रदर्शन किया था. मुझे लगता है कि वह और भी बेहतर हो गए हैं, उनकी बल्लेबाजी में सुधार हुआ है, वह पहले से ही एक अच्छे विकेटकीपर हैं. मैं उन्हें विदर्भ के दिनों से जानता हूं, मैं उनके साथ खेला करता था. उन्हें एक बल्लेबाज और फिनिशर के रूप में इतनी अच्छी तरह से विकसित होते हुए देखना अच्छा लगता है, क्योंकि उन्होंने नंबर 5, 6 यहां तक कि 7 पर भी बल्लेबाजी की है और टीम ने जो भी मांग की है उसने गुणवत्ता वाले गेंदबाजों और टीमों के खिलाफ परिणाम दिए हैं. मुझे लगता है कि वह भारतीय टीम में खेलने के लिए लगभग तैयार हैं.’

कैसा रहा जितेश शर्मा का आईपीएल करियर

जितेश शर्मा को आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स की टीम ने 20 लाख में खरीदा था. अब तक आईपीएल में जितेश शर्मा ने 22 मैच खेला है. इन मैचों में जितेश ने 28 की औसत और 164.81 के स्ट्राइक रेट से 473 रन बनाये हैं.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जितेश शर्मा ने अपनी ताकत का भरपूर प्रयास किया था और उन्होंने सिर्फ 27 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 49 रनों की धुआंधार पारी खेली थी.

ALSO READ:IPL 2023 के बीच LSG की बढ़ी मुश्किलें, केएल राहुल और उनादकट के बाद 7.50 करोड़ के खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, इस वजह से लौटा स्वदेश

Published on May 8, 2023 1:33 pm