Placeholder canvas

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका! केन विलियमसन के बाद अब घातक खिलाड़ी हो सकता है पूरे आईपीएल से बाहर

कल खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा था. शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 रन से हरा दिया था. मैच में हार के अलावा राजस्थान रॉयल्स को एक और झटका लगा था. आरआर के सबसे धाकड़ बल्लेबाज जाॅस बटलर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. आइए समझते हैं कि बटलर की चोट कितनी गंभीर है और क्या वह अगले मैच से बाहर हो सकते हैं.

क्या बाहर होंगे जाॅस द बाॅस

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलते हुए जाॅस बटलर ने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया था. पहले उन्होंने एक शानदार कैच लेकर खतरनाक दिख रहे प्रभसिमरन सिंह को पवेलियन भेजा और उसके बाद उन्होंने एक कैच रोका जहां वह चोटिल हो गए. दरअसल शाहरुख खान ने एक जबरदस्त शाॅट खेला लेकिन वह ठीक से कनेक्ट नही हो सकी और दूर खड़े बटलर के पास चली गई. चूंकि गेंद दूर थी तो बटलर ने ड्राइव लगाकर कैच किया. इन दौरान उनकी अंगुलियों में चोट लग गया जिसके वजह से अब वह चिंता का विषय बन गया है.

अगले मैच से बाहर होंगे बटलर

राजस्थान रॉयल्स को अपना अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से खेलना है. यह मुक़ाबला 8 अप्रैल को गुवाहटी में खेला जाएगा. क्रिकेट एक्सपर्ट्स और मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जाॅस बटलर उस मैच से दूर रह सकते हैं. हालांकि बटलर की चोट उतनी भी गंभीर नही है लेकिन फिर भी राजस्थान रॉयल्स की टीम मैनेजमेंट कोई जोखिम नही लेना चाहेगी.

आप से बता दे कि जाॅस बटलर राजस्थान रॉयल्स के टीम की रीढ़ है. पिछले सीजन उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था. राजस्थान रॉयल्स को फाइनल तक पहुंचाने में जाॅस बटलर का एक बड़ा हाथ था. ऐसे में इस बार राजस्थान के फैंस इस बार भी बटलर से ऐसी ही उम्मीद कर रहे हैं.

ALSO READ:TEAM INDIA में 2 साल से नहीं मिल रहा था मौका, अब IPL में बल्ले से मचाया ग़दर, अपनी टीम को दिलाया जबरदस्त जीत