Placeholder canvas

IPL 2023, POINTS TABLE: केकेआर की टीम ने जीत दर्ज करके पॉइंट्स टेबल में कर दिया बड़ा खेल, अब प्लेऑफ की रेस हुई रोमांचक

by Manika Paliwal
केकेआर

आईपीएल धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ कदम बढ़ा रहा है। इस सीजन के 61 मुकाबले खेले जा चुके हैं और अभी तक कोई भी टीम अपनी प्लेऑफ में जगह पक्का करने में कामयाब नहीं हुई है। जहां बीती रात केकेआर और सीएसके के बीच में मुकाबला देखने को मिला तो वही केकेआर ने इस मुकाबले को जीत खुद को प्लेऑफ की रेस में शामिल कर लिया है। सीएसके की हार और केकेआर की जीत के बाद क्या है पॉइंट्स टेबल का हाल आइए जानते हैं।

Read More : IPL 2023: मिस्टर 360 डिग्री Suryakumar Yadav ने आईपीएल में रचा इतिहास, विराट-धोनी और रोहित के खास क्लब में हुए शामिल

केकेआर की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल

बात अगर अंकतालिका की गणित तो पहले नंबर पर गुजरात की टीम मौजूद है जबकि दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जगह को पक्का किया हुआ है। वहीं मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। जबकि चौथे नंबर पर लखनऊ सुपर जॉइंट स्क्रीन मौजूद है।

जानिए बाकी टीमों का हाल

वहीं अगर बात अंक तालिका में बाकी टीमों की करें तो पांचवें नंबर पर आरसीबी की टीम मौजूद है। जबकि राजस्थान की टीम अंक तालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई है। जबकि सातवें नंबर पर कोलकाता की टीम आ गई है। वहीं आठवें नंबर पर पंजाब और नौवें नंबर पर हैदराबाद जबकि आखिरी नंबर पर अभी भी दिल्ली कैपिटल्स मौजूद है।

Read More : WTC Points Table: साउथ अफ्रीका पर भारत की जीत से बदला पॉइंट्स टेबल की स्थिति, जानिए किस पायदान पर है भारत

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00