Placeholder canvas

IPL 2023, POINTS TABLE: लखनऊ और मुंबई की हार ने बिगाड़ा प्लेऑफ का समीकरण, इन 3 टीमों के लिए बंद हुआ रास्ता, ये 4 टीमें कर सकती हैं क्वालीफाई

आईपीएल के 16वें सीजन में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच उन्हीं के होम ग्राउंड पर एक शानदार भिड़ंत देखने को मिली। जहां पहले पंजाब की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को जीतने के लिए 215 रनों का लक्ष्य दिया तो वहीं मुंबई इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकामयाब रही और पंजाब को 13 रनों से जीत गई।

हालांकि मुंबई को मात देने के साथ ही पंजाब की इस सीजन में अपनी चौथी जीत है। अपनी जी की वजह से ही पंजाब अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है।

पंजाब की जीत के साथ बदलाव पॉइंट्स टेबल का समीकरण

आईपीएल के पिता के कथित मुकाबले खेले जा चुके हैं यदि इन सभी टीमों की स्थिति को देखा जाए तो अभी टॉप में राजस्थान की टीम पहले नंबर पर है जिसमें 6 में से चार मुकाबले जीते हैं, तो वहीं दूसरे नंबर पर लखनऊ की टीम है, जिसने 7 मुकाबले खेलते हुए चार में जीत को अपने नाम किया है।

चेन्नई की टीम 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। चेन्नई में 6 में से 4 में जीत को दर्ज किया है, वहीं चौथे नंबर पर गुजरात की टीम मौजूद है, जिसने 7 मैचों में से चार मैचों में जीत को हासिल किया है।

पंजाब किंग्स की जीत के बाद नीचे पहुंची मुंबई

पॉइंट टेबल में समय छत पर नंबर पर जहां आरसीबी की टीम 6 अंकों के साथ मौजूद है। तो वही सातवें नंबर पर मुंबई इंडियंस आ गई है मुंबई में अभी तक 6 मुकाबले खेलते हुए तीन में जीते में हार का सामना किया है।

आखिरी 3 टीम में केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली की टीम मौजूद हैं, जिनके पास चार चार अंक है हालांकि वहीं दिल्ली की टीम अभी 2 अंकों के साथ 10 वे नंबर ही मौजूद है।

Read More : IPL 2023: आईपीएल के बीच RCB से जुड़ेगा पाकिस्तान का ये क्रिकेटर? खुद वीडियो शेयर कर मचाया तहलका!