ARSHDEEP POST MATCH PRESENTATION PBKS

रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 13 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने सैम करन के तेजतर्रार अर्धशतक की मदद से स्कोरबोर्ड पर 214 रन का विशाल स्कोर लगाया. मुंबई इंडियंस के तरफ से भी रोहित, सुर्यकुमार और कैमरून ग्रीन ने शानदार पारियां खेली लेकिन अपने टीम को जीता न सके. पंजाब किंग्स के तरफ से अर्शदीप सिंह ने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की, आइए पढ़ते हैं उन्होंने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में क्या कहा.

अर्शदीप सिंह ने इन्हें दिया शानदार प्रदर्शन का श्रेय

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए अर्शदीप सिंह ने कहा कि,

‘जब भी मैं विकेट लेता हूं तो अच्छा लगता है. अभी मैं और भी खुश महसूस कर रहा हूं क्योंकि टीम जीती है. मैंने अपना रन-अप छोटा कर लिया है क्योंकि इससे मुझे नो-बॉल की समस्या से निपटने में मदद मिली और मैं इस समय अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं. डैनी (मॉरिसन) आपको मेरे पास आकर खड़े हो जाना चाहिए (अंतिम ओवर फेंकते समय), दिल की धड़कन 120 के करीब भी नहीं थीं.’

अर्शदीप सिंह की बदौलत पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 13 रनों से हराया

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने स्कोरबोर्ड पर 214 रन लगाया. 215 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी मुबंई इंडियंस की शुरुआत भी साधारण रही. सलामी बल्लेबाज इशान किशन सिर्फ एक रन बनाकर अर्शदीप सिंह के शिकार बन गए. लेकिन इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और कैमरून ग्रीन के बीच शानदार साझेदारी हुई.

रोहित शर्मा ने 27 गेंदो में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 44 रन बनाए और कैमरून ग्रीन ने 43 गेंदो में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 67 रनों की शानदार पारी खेली. चूंकि लक्ष्य बड़ा था तो मुंबई इंडियंस को एक और तेजतर्रार पारी की जरूरत थी जो सूर्यकुमार यादव के रूप में आई.

सूर्यकुमार ने 26 गेंदो में 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली. अंतिम में टीम डेविड ने भी कुछ हाथ दिखाए और 13 गेंद में 25 रन बनाए लेकिन मुंबई इंडियंस पंजाब किंग्स के स्कोर से 13 रन दूर रह गई.

ALSO READ: पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार से भी खुश हैं कप्तान रोहित शर्मा, इस गेंदबाज के तारीफों के बांधे पूल, टीम इंडिया को मिला जसप्रीत बुमराह से खतरनाक गेंदबाज