Placeholder canvas

IPL 2023, POINTS TABLE: सनराइजर्स हैदराबाद की हार से इस टीम को हुआ भारी नुकसान, अब आईपीएल 2023 से बाहर होना तय, देखें पॉइंट्स टेबल का हाल

आईपीएल 2023 का 25 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, जहां मुंबई इंडियंस को 14 रनों से करारी शिकस्त दी है। se1 की तीसरी जीत को अपने नाम किया है । हैदराबाद को जीतने के लिए 193 रनों का स्कोर मिला था लेकिन हैदराबाद की टीम महज 178 रन पर सिमट गई। जिसकी वजह से मुंबई ने इस मुकाबले को 14 रनों से बहुत ही आसानी से जीतकर अपने नाम किया। हालांकि इस जीत के बाद मुंबई को प्वाइंट्स टेबल में क्या हुआ फायदा आइए बताते हैं।

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद बदलाव प्वाइंट्स टेबल का समीकरण

इसी के साथ ही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में छठवें नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई में 5 मैच खेले हैं और मुंबई के पास 6 अंक हैं हालांकि टॉप फोन में अभी कोई बदलाव नहीं हुआ है।

राजस्थान की टीम 8 पॉइंट से सबसे पहले नंबर पर है, जबकि लखनऊ की टीम इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। गुजरात की टीम तीसरे नंबर पर है तो वहीं पंजाब चौथे और मुंबई इंडियंस पांचवें नंबर पर है। बता दें इन सभी के पास 6-6 पॉइंट है।

सातवें नंबर पर खिसकी केकेआर

कोलकाता पॉइंट्स टेबल में नंबर 7 पर आ गई है। जबकि आरसीबी आठवें नंबर पर हैं इसके अलावा हैदराबाद नवे नंबर पर है । बता दें कि आरसीबी और हैदराबाद के पास चार-चार अंक हैं, वहीं दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल में अभी भी आखिरी नंबर पर ही मौजूद है, दिल्ली की टीम कभी भी सीजन की पहली जीत का इंतजार है।

Read More : वीरेंद्र सहवाग ने इस भारतीय खिलाड़ी को दी खुली चेतावनी आईपीएल 2023 में नहीं बनाया रन तो टी20 और वनडे दोनों टीमों से बाहर होना तय!