Placeholder canvas

IPL 2023 POINTS TABLE: मुंबई इंडियंस की पहली जीत के बाद बदला पॉइंट टेबल का समीकरण, अब टॉप 4 में हैं ये टीमें

MI VS DC : आईपीएल की शुरुआत सभी फैंस के मन के मुताबिक काफी अच्छी और शानदार रही है। कुछ मैच के रिजल्ट जहां उम्मीद से ज्यादा अच्छे हैं तो वहीं कुछ मुकाबलों ने दर्शकों को काफी ज्यादा हैरान किया है। पांच बार की विजेता रही मुंबई ने आखिरकार इस सीजन में अपना खाता खोल लिया हैं।

वहीं दिल्ली की टीम को अभी भी इस सीजन में अभी भी अपनी जीत की दरकरार हैं। ऐसे में क्या है प्वाइंट्स टेबल का हाल आइए आपको बताते हैं।

सबसे ऊपर काबिज हैं ये टीमें

नंबर वन की अगर बात करें तो केएल राहुल की लखनऊ ने अपना कब्जा जमाया हुआ है तो वहीं टीम ने शानदार जीत को अपने नाम का पहले मुकाबले में अपनी जगह को पक्का किया है।

दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद है तो वहीं तीसरे नंबर पर कोलकाता की टीम ने अपनी पकड़ को पक्का किया हुआ है।

4 ,5,6 नंबर पर मौजूद है यह टीमें

नंबर चार पर मौजूद हैं, पिछले साल की विजेता रही गुजरात । बता दें गुजरात की टीम रन रेट के हिसाब से बाकी टीमों से पीछे है तो वही नंबर पांच पर धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स नंबर 4 पर मौजूद है।

हालांकि चेन्नई इस बार आईपीएल में कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई है, तो वही नंबर 6 पर अगर नजर डालेंगे तो पंजाब की टीम वहां पर दिखाई दे रही है।

बाकी बची टीमों का हाल

नंबर 7 पर है आरसीबी। वहीं आईपीएल में अपनी जीत का खाता खोलने के बावजूद भी मुंबई इंडियंस अभी आठवें नंबर पर मौजूद है। नंबर 9 की अगर बात करें तो हैदराबाद और नंबर 10 पर दिल्ली की टीम दिखाई दे रही है।

Read More : IPL 2023: केकेआर से मिली हार के साथ ही RCB को लगा दोहरा झटका, आईपीएल 2023 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी