Placeholder canvas

IPL 2023: “SRH ने उन दोनों के साथ बहुत गलत किया” काव्या मारन पर भड़के मोहम्मद नबी जमकर लगाई फटकार

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में सनराइजर्स हैदराबाद ने जो किया, उसे लेकर अब मोहम्मद नबी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल इस बार सनराइजर्स हैदराबाद ने ढेरों बदलाव किए हैं. पहले केन विलियमसन को कप्तानी से हटाकर रिलीज कर दिया गया और फिर टीम से दो बड़े ऐसे खिलाड़ी को बाहर किया गया, जो हर समय हैदराबाद की रीढ़ माने जाते थे. यही वजह है कि इस वक्त इन दो खिलाड़ियों को लेकर मोहम्मद नबी ने एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

फ्रेंचाइजी के व्यवहार से नाखुश हैं मोहम्मद नबी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हैदराबाद द्वारा किए गए व्यवहार को लेकर टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने इस बारे में चर्चा की है. उन्होंने बताया कि फ्रेंचाइजी द्वारा डेविड वॉर्नर और राशिद खान जैसे खिलाड़ियों के साथ किए गए व्यवहार से वह खुश नहीं है.

हालांकि उन्होंने इस बीच यह खुलासा नहीं किया कि वास्तव में हुआ क्या है पर इन दोनों खिलाड़ियों के बाहर होने से वह नाराज हैं. उनका मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बाहर होने से पूरे सेटअप की रीढ़ टूट गई है, जिन्होंने कई बार टीम के लिए शानदार कमाल दिखाया है.

2 सालों में सब कुछ बदला

आगे नबी ने बताया कि जब मैं और राशिद साल 2017 में हैदराबाद में आए और जिस तरह से हम अगले 3 वर्षों तक खेले तब टीम संयोजन और प्रदर्शन सबसे अच्छा था, लेकिन इसके बाद पिछले 2 सालों में टीम के साथ क्या हुआ, किसने किया और क्यों किया मैं नहीं जानता. टीम कांबिनेशन से लेकर कोचिंग स्टाफ और माहौल तक सब कुछ बदल गया है.

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जिन्हें मिलना चाहिए था श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका लेकिन चयनकर्ताओं ने किया नजरअंदाज

टीम को बनाने के बारे में सोचें

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हैदराबाद किस रणनीति के साथ आगे बढ़ रही है, इस बात का अंदाजा मोहब्बत नबी को नहीं लग पा रहा है. उन्होंने कहा कि

“हैदराबाद जितनी बड़ी फ्रेंचाइजी को टीम को नष्ट करने के बजाय बनाने के बारे में सोचना चाहिए. उन्हें एकाएक बदलाव करने के बजाय धीरे-धीरे एक अच्छी टीम बनाने पर ध्यान देना चाहिए. राशिद जो 5 साल तक उनके लिए एक ब्रांड थे उनके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था.”

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हैदराबाद ने अपनी टीम में ढेरों बदलाव किए हैं जो चौंकाने वाली बात है.

ALSO READ: हार्दिक की कप्तानी में नई टीम इंडिया होगी तैयार, ये 2 युवा खिलाड़ी करेंगे श्रीलंका के खिलाफ पारी की शुरुआत!