Placeholder canvas

बीच आईपीएल इस खिलाड़ी ने छोड़ा गुजरात का साथ, दिल्ली कैपिटल्स को भी लगा बड़ा झटका

by Manika Paliwal
GUJRAT TITANS

इंडियन प्रीमियर लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे हैं। हर मुकाबले के बाद पॉइंट्स टेबल में फेरबदल देखने को मिलता है। जहां इस पॉइंट टेबल में गुजरात की टीम अभी भी पहले नंबर पर बनी हुई है तो वहीं टीम को अपना अगला मुकाबला 7 मई को लखनऊ के खिलाफ खेलना है। लेकिन इससे पहले टीम के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और टीम से एक मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो गया। कौन है यह खिलाड़ी चलिए आपको बताते हैं।

गुजरात की टीम से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

दरअसल गुजरात की टीम के तेज गेंदबाज जोसुआ लिटिल इंडियन प्रीमीयर लीग 2023 को बीच में छोड़कर अपने देश वापस लौट रहे हैं। जिसकी सबसे बड़ी वजह 9 मई से आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज है। इसीलिए इसकी वजह से यह खिलाड़ी 1 हफ्ते के लिए आईपीएल से दूर रहेंगे। बता दें इस खिलाड़ी को गुजरात की टीम ने 4.40 करोड़ की मोटी रकम के साथ अपनी टीम का हिस्सा बनाया था।

गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर ने दिया बयान

गुजरात के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि,

‘हम जोश को शुभकामनाएं देते हैं क्योंकि वह एकदिवसीय मैचों में आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए वापस जा रहे हैं। उन्होंने अपने पहले टाटा इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है और एक बार जब वह एकदिवसीय श्रृंखला समाप्त कर लेंगे तो हम उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं.”

बता दें कि आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 9 मई से 14 मई तक खेली जाएगी।

Read More : IPL की इन 6 फ्रेंचाइजीयों ने मिलकर खरीद ली पूरी दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग की टीम, जानिए MI से लेकर CSK तक किसने खरीदी कौन सी टीम

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00