KRUNAL PANDYA MISTAKES COST LSG

इंडियन प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन खेल रही है लखनऊ सुपर जायंटस ने जैसे-तैसे प्लेऑफ तक सुरक्षित सफर तय किया था, लेकिन बीती रात मुंबई इंडियंस से हारने के बाद टीम का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना फिर से अधूरा रह गया। क्या है इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह आइए जानते हैं।

क्रुणाल पंड्या की ये गलती बनी हार की वजह

दरअसल लखनऊ सुपर जायंटस के नियमित कप्तान केएल राहुल के चोटिल होने के बाद टीम की कप्तानी संभाल रहे क्रुणाल पंड्या ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन चुनने में सबसे बड़ी गलती कर दी। बता दें कि क्रुणाल पंड्या ने सभी खिलाड़ियों को मौका दिया, लेकिन शानदार फॉर्म में चल रहे क्विंटन डी कॉक को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर के काइल मेयर्स को मौका दिया, जो टीम के लिए सबसे बड़ी हार की वजह बनी।

गौरतलब है कि क्विंटन डी कॉक ने केवल चार मुकाबले खेलते हुए 147 रन बनाए थे, जबकि वहीं बात अगर काइल मेयर्स की करें तो उन्होंने 5 मुकाबलों में सिर्फ 82 रन बनाए हैं।

मुंबई इंडियंस ने 81 रनों से जीता मुकाबला

टॉस जीतकर मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं थी। टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने 15 रन तो वहीं रोहित शर्मा ने 11 रन बनाए कैमरून ग्रीन की 41 रनों की पारी खेली, जबकि सूर्यकुमार यादव ने 33 रन बनाए, वहीं तिलक वर्मा ने 26 रन तो टिम डेविड ने 13 रन बनाए, तो वहीं नेहल बढ़ेरा ने 23 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। बात अगर लखनऊ सुपर जायंटस के गेंदबाजों की करें तो सबसे ज्यादा विकेट नवीन उल हक़ (4 विकेट) ने लिए।

26 मई को खेला जाएगा क्वालीफायर 2 मुकाबला

बता दें 26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात और मुंबई के बीच में एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। यह मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक होने वाला है।

जहां दोनों ही टीम इस मुकाबले को जीतकर फाइनल मैं अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेंगी, तो वहीं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि सीएसके के साथ कौन सी टीम फाइनल मुकाबले में भिड़ती हुई नजर आएगी।

ALSO READ: IPL 2023, GT vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार के बाद इस खिलाड़ी को बाहर करेंगे हार्दिक पंड्या, ऐसी होगी मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्लेइंग 11

Published on May 25, 2023 11:21 pm