MI vs GT PLAYING XI

डिफेंडिग चैंपियन गुजरात टाइटंस और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का दूसरा क्वालीफायर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. पिछले बार जब दोनों टीमें भिड़ी तब मुंबई इंडियंस गुजरात पर भारी पड़ी थी, लेकिन किसी भी हाल में मुंबई, गुजरात को हल्के में नही ले सकती. ऐसे में आइए देखते हैं कि मुंबई इंडियंस इस मैच में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरती है.

ऐसी हो सकती है मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी लाइन-अप

सलामी बल्लेबाज के रूप में मुंबई इंडियंस की मजबूरी है कि वह कप्तान रोहित शर्मा को मौका दें. रोहित इस सीजन बेहद साधारण दिखे हैं. दूसरी तरफ अच्छी फाॅर्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन होंगे. तीन नम्बर पर ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन को मौका मिलेगा.

ग्रीन ने टूर्नामेंट में एक शतक भी लगाया है और वह एलिमिनेटर में भी मुंबई के तरफ से हाईएस्ट स्कोरर रहे हैं. चौथे नम्बर पर मिस्टर 360 डीग्री सुर्यकुमार यादव खेलने आएंगे.

इसके बाद तिलक वर्मा और नेहल वढ़ेरा का नम्बर आयेगा जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. मैच को फिनिश करने की जिम्मेदारी एक बार फिर टीम डेविड के पास होगी.

पीयूष चावला होंगे टाॅप गेंदबाज

पीयूष चावला ने इस आईपीएल इस आईपीएल मुंबई इंडियंस के तरफ से सबसे अधिक विकेट चटकाया है. इस मैच में पीयूष का साथ ऋतिक शौकीन देंगे जो थोड़ा बहुत बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. तेज गेंदबाज के रूप में युवा सेंसेशन आकाश मधवाल और स्विंग मास्टर जैसन बेहरेनडॉर्फ टीम में रहेंगे.

मुंबई इंडियंस के सामने गुजरात टाइटंस अपने घर पर खेलेगी. अपने घर पर गुजरात का खेल बहुत ही शानदार रहता है. ऐसे में दर्शकों को एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है.

ऐसी है संभावित प्लेइंग इलेवन

इशान किशन, रोहित शर्मा, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल

ALSO READ: IPL 2023: पंड्या की जगह केएल राहुल होते कप्तान तो पक्की थी LSG की क्वालीफायर 2 में जगह, क्रुणाल पंड्या की ये गलती बनी हार की वजह