Placeholder canvas

IPL 2022: विराट कोहली की सलाह मान लिया तो टीम इंडिया में जगह पक्का, आईपीएल के सबसे तेज गेंदबाज ने किया खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के नए सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है जहा इस सीजन का पहला धमाकेदार मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। 

वही, इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने पिछले साल के खराब प्रदर्शन को भुलाकर इस साल बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। सनराइजर्स हैदराबाद का IPL 2022 का पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान के साथ होगा। 

उमरान मालिक ने बताई किंग कोहली से जुड़ी बातचीत

Virat Kohli Umran Malik

सनराइजर्स ने केन विलियमसन के अलावा जिन खिलाड़ियों को रीटेन किया उनमें अब्दुल समद और उमरान मलिक शामिल थे। IPL 2021 में उमरान की तेज गेंदों ने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने पिछले IPL में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी बनाया। अब इस 22 वर्षीय क्रिकेटर ने बीते साल विराट कोहली के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया है। मलिक ने कहा,

“उन्होंने फिटनेस और हार्ड वर्क को लेकर मुझे सलाह दी थी और कहा था कि यदि वो हार्ड वर्क करेंगे तो उनका समय भी जरूर आएगा। विराट कोहली ने हमसे बात की और कहा कि अपनी गेंदबाजी और फिटनेस पर काम करो। उन्होंने कहा यदि तुम हार्ड वर्क करोगे तो टीम इंडिया की कैप तुमसे दूर नहीं होगी। उन्होंने कहा कि वक्त आने पर मुझे भारतीय टीम में खेलने का मौका जरूर मिलेगा। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मेरे कार्यकाल ने मेरे जीवन को बदल दिया है। मुझे गर्व होता है जब लोग मुझे और मेरी कड़ी मेहनत को सराहते हैं। इसका श्रेय आईपीएल और हैदराबाद की टीम को जाता है।”

Umran-Malik

ALSO READ:IPL 2022: Rohit Sharma ने लगाया अपना रणनीतिक दिमाग, इस खतरनाक खिलाड़ी को बनाया अपना ओपनिंग पार्टनर!

आगे बात करते हुए मालिक ने सनराइजर्स का शुक्रियादा किया और खुद को रिटेन करने के लिए खुशी जताई। उन्होंने कहा,

“मुझे उम्मीद नहीं थी कि हैदराबाद की टीम मुझे रिटेन करेगी, लेकिन मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं फ्रैंचाइज़ी का शुक्रगुजार हूं।”

बाद में मलिक ने अपने पिता के बारे में भी बात कही। उन्होंने बताया,

“हमेशा मुझे क्रिकेट को एंज्वाय करने को कहा। उन्होंने हमेशा मेरे खेलने को बढ़ावा दिया। बस एक चीज के बारे में उन्होंने हमेशा मना किया कि गलत संगति से दूर रहो और हमेशा अपने काम पर फोकस करो।”

ALSO READ:Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी