Placeholder canvas

IPL 2022: दिग्गज ट्रेंट बोल्ट को इस टीम ने 8 करोड़ की रकम में खरीदा, स्विंग गेंदबाजी ने बढ़ाया दाम

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (TRENT BOULT) भी हिस्सा ले रहे थे. बोल्ट ने अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो पिछला सीजन मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIYANS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार आईपीएल रिकॉर्ड रखते हैं दिग्गज TRENT BOULT

TRENT BOULT

न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (TRENT BOULT) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 62 मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 26.09 के शानदार औसत से 76 विकेट अपने नाम किया है. इस बीच बोल्ट का स्टॉइक रेट 18.64 का रहा है. वहीं इनका इकॉनमी रेट 8.4 का रहा है. इस बीच उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 18 रन देकर 4 विकेट लेना रहा है.

ट्रेंट बोल्ट (TRENT BOULT) पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी के साथ ही अब डेथ ओवरों में भी बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. विकेट लेने के साथ ही साथ वो रन रोकने में सफल हो रहे है. जिसके कारण ही वो अपनी टीम को और मजबूती प्रदान करते हैं. जिसके कारण ही इस खिलाड़ी पर कई फ्रेंचाइजियो ने दांव लगाया. जो इस गेंदबाज का क्रेज दिखाता है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने ट्रेंट बोल्ट को 8 करोड़ देकर खरीदा

TRENT BOULT

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (TRENT BOULT) को अब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 8 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को अनुभवी तेज गेंदबाज की जरूरत थी. जो गेंद के साथ अकेले मैच जीता सके.

जिसके कारण ही बोल्ट के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. राजस्थान के अलावा बोल्ट के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन रॉयल्स ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. ट्रेंट बोल्ट के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.