Placeholder canvas

IPL 2022: खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर किसी भी टीम ने नहीं लगाई बोली

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी (TABRAIZ SHAMSI) भी हिस्सा ले रहे थे. शम्सी ने अपना नाम 1 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन राजस्थान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी TABRAIZ SHAMSI

TABRAIZ SHAMSI

साउथ अफ्रीका के प्रमुख स्पिन गेंदबाद तबरेज शम्सी (TABRAIZ SHAMSI) ने अब तक आईपीएल (IPL) में मात्र 5 मैच ही खेला है. जहाँ पर उन्होंने 60.33 के खराब औसत से 3 ही विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान उनकी इकॉनमी रेट 9.05 का रहा है. लेकिन साउथ अफ्रीका के लिए इस गेंदबाज ने 47 टी20 मैच में 20.7 के औसत से 57 विकेट अपने नाम किया है.

जहाँ पर उनकी इकॉनमी रेट 6.74 का रहा है. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 4 विकेट रहा है. भले ही अब तक शम्सी का आईपीएल (IPL) रिकॉर्ड खराब रहा हो. लेकिन उनका मौजूदा फॉर्म बेहद शानदार है. हाल में ही भारतीय टीम के बल्लेबाजो को उन्होंने जमकर परेशान किया था. जिसके कारण ही उनपर टीमों ने बोला लगाई.

ALSO READ:IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी की फटकार से बदली थी लुंगी एंगीडी की किस्मत, इस बार किसी भी टीम ने नहीं लगाई नीलामी में बोली

तबरेज शम्सी पर किसी भी टीम ने नहीं लगाई बोली

TABRAIZ SHAMSI

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी (TABRAIZ SHAMSI) को किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. भले ही दक्षिण अफ्रीका के लिए उनका रिकॉर्ड बहुत अच्छा रहा है. लेकिन वो भारतीय सरजमीं पर शानदार प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं.

ALSO READ: IPL 2022: राजस्थान ने किया जयदेव उनादकट से किनारा इस टीम ने मात्र 1.30 करोड़ की रकम में खरीदा

ऐसे में उनपर किसी भी टीम ने दांव ना खेलने का अहम फैसला किया. जिसके कारण ही इस खिलाड़ी पर बोली लगाने से सभी 10 टीमों ने इनकार कर दिया था. उनके प्रदर्शन पर पहले भी कई सवाल उठे और जिसके कारण ही अब वो आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में अनसोल्ड हो गए.