Placeholder canvas

IPL 2022: विराट कोहली की RCB ने इन 4 खिलाड़ियों को किया है टारगेट, पूछा किसको खरीदें? ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान

अगले महीने, 12 और 13 फरवरी को IPL 2022 का मेगा ऑक्शन होना है। साथ ही सबसे खास बात यह है कि इस बार सीजन में 10 टीमें हिस्सा लेने वाली है। बात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की करें, तो इस बार उन्हे नए खिलाड़ियों के साथ साथ एक नए कप्तान की भी जरूरत है, क्योंकि विराट कोहली कप्तानी छोड़ चुके हैं। फिलहाल RCB ने अगले सीजन के लिए 3 खिलाड़ी रिटेन किए हैं। 

हाल ही में RCB के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था। RCB ने वेस्टइंडीज के चार खिलाड़ियों को ट्वीट कर फैंस से पूछा है कि आप किस कैरेबियाई खिलाड़ी को 2022 के लिए RCB टीम में देखना चाहेंगे। आज इसी को लेके बात करेंगे। 

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ियों की RCB ने बनाई लिस्ट

tweet 1

RCB ने ट्वीट में वेस्टइंडीज के चार खिलाड़ी का जिक्र किया है। फोटो में सबसे पहले तेज गेंदबाज रवि रामपाल हैं। दूसरे नंबर पर क्रिस गेल की तस्वीर, तीसरे में डैरेन सैमी की तस्वीर और चौथे में शिवनारायण चंद्रपाल की फोटो है। RCB ने इन सबकी तस्वीर के साथ ट्वीट में पूछा है कि ‘क्या आप हमें बता सकते हैं कि उनमें से कौन सबसे पहले रेड एंड गोल्ड, 12वीं मैन आर्मी में शामिल हुआ था’। इसके अलावा ट्वीट में RCB ने पूछा है कि आप किस कैरेबियाई खिलाड़ी को 2022 के लिए RCB टीम में देखना चाहेंगे। 

ALSO READ: SA vs IND: मोहम्मद शमी ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना साउथ अफ्रीका में मिली शर्मनाक हार का जिम्मेदार

RCB को नए कप्तान की तलाश

rcb

विराट कोहली पिछले कई सीजन से टीम की कप्तानी संभाल रहे थे। उन्होंने IPL 2021 के बाद कप्तानी से हटने का फैसला लिया। RCB ने विराट कोहली, ग्लैन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है। ऐसा माना जा रहा है कि टीम ग्लेन मैक्सवेल को कप्तानी सौंपी सकती है। मैक्सवेल बिग बैश लीग में भी कप्तानी करते हैं और उन्हें टी20 फॉर्मेट में कप्तानी का अच्छा खासा अनुभव है। 

ALSO READ: Ravi Shastri को इस शख्स की वजह से गंवानी पड़ी भारतीय टीम के कोच का पद, जानिए कौन है वो शख्स