Placeholder canvas

IPL 2022: 12 करोड़ के इस खिलाड़ी को PUNJAB KINGS बनाएगी अपना कप्तान, अब बस अधिकारिक ऐलान है बाकी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) के बाद से सभी की नजरों पंजाब किंग्स (PUNJAB KINGS) पर टिकी हुई हैं. इस टीम ने अपने कप्तान की घोषणा अब तक नहीं की है. नीलामी के बाद फैंस को नए कप्तान की तलाश थी. अब पंजाब किंग्स दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को दरकिनार करके युवा भारतीय को अपना कप्तान बना सकती है. जिन्हें 1 करोड़ में कभी टीम ने खरीदा था.

PUNJAB KINGS इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बना सकती है अपना कप्तान

kl rahul punjab kings
kl rahul punjab kings

पिछले कुछ सीजन से पंजाब किंग्स (PUNJAB KINGS) की कप्तानी सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL RAHUL) संभाल रहे थे. लेकिन अब वो टीम का हिस्सा नहीं हैं और लखनऊ सुपरजांयट की कप्तानी करने वाले हैं. पंजाब किंग्स की टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले मात्र 2 खिलाड़ियो को ही रिटेन किया था. जिसमें सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल (MAYANK AGRAWAL) और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का नाम शामिल था.

वहीं नीलामी में इस टीम ने शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) जैसे दिग्गज को खरीदा था. लेकिन अब कप्तानी की बात करें तो टीम अनुभवी शिखर धवन को दरकिनार करके रिपोर्टस के मुताबिक मंयक अग्रवाल को कप्तान बना सकती है. इस खिलाड़ी को नीलामी में पंजाब ने 1 करोड़ में खरीदा था. वहीं इस सीजन के लिए 12 करोड़ की रकम देकर अग्रवाल को किंग्स ने रिटेन किया है.

कार्यवाहक कप्तान रह चुके हैं मंयक अग्रवाल

MAYANK AGRAWAL

ऐसा नहीं कि इससे पहले मंयक अग्रवाल (MAYANK AGARAWAL) ने कप्तानी नहीं की है. केएल राहुल के कप्तानी के दौरान वो टीम के उपकप्तान थे और उनके ना खेलने पर कुछ मैचों में मंयक कप्तान रह चुके हैं. इस टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2014 में रहा था. जब पंजाब किंग्स (PUNJAB KINGS) टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था. लेकिन उसके बाद से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी. अब इस युवा खिलाड़ी के साथ टीम सफलता की उम्मीद की जा रही है. इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी इस सीजन में नजर आने वाले हैं.