Placeholder canvas

PBKS vs RCB : पहली बार ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगे मयंक अग्रवाल और फाफ डु प्लेसिस, ऐसे देख सकते हैं FREE प्रसारण

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रविवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (PBKS vs RCB) के बीच आईपीएल 2022 का तीसरा मैच खेला जाएगा. पंजाब के लिए पहली बारी कप्तानी कर रहे मयंक अग्रवाल और आरसीबी के भी नए कप्तान फ़ाफ़ डु प्लेसिस, दोनों के लिए इस सीज़न का अपना पहला मैच बतौर कप्तान बेहद अहम रहने वाला है.

क्रिकेट फ़ैंस के लिए इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कि आप इस मैच (PBKS vs RCB) को कहाँ देख सकते हैं और किस तरह अपनी पसंदीदा टीम को खेलते हुए देख सकते हैं.

क्रिकेट फ़ैंस यहाँ देख सकते हैं ये पूरा मैच

PBKSvsRCB
dy patil stadium

(PBKS vs RCB) मैच को लेकर और विस्तार से बात करें तो ये मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रविवार 27 मार्च को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज़्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर होगा. पाटिल स्टेडियम की पिच का जहाँ तक मसअला है तो दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम का रिकॉर्ड यहाँ पर हमेशा बेहतर रहा है.

इसलिए इस मैच (PBKS vs RCB) में दोनों कप्तानों में से जो भी टॉस जीतेगा वो पहले गेंदबाज़ी करने का ही फ़ैसला करना चाहेग क्योंकि दूसरी पारी में विकेट पर गेंदबाज़ों का असर कम होने के चलते लक्ष्य का पीछा करने में बल्लेबाज़ों को थोड़ी आसानी रहती है.

दोनों नए कप्तानों के लिए होगी एक अहम चुनौती

फाफ ड्यू प्लेसिस और मयंक अग्रवाल
फाफ ड्यू प्लेसिस और मयंक अग्रवाल

पंजाब के नए कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की बात करें तो ये सीज़न उनके लिए काफ़ी हद तक चुनौतियों भरा रहने वाला है. टीम में शिखर धवन की मौजूदगी के चलते उन्हें अपने बल्लेबाज़ी क्रम में भी बदलाव करना पड़ सकता है. जिसका असर कहीं न कहीं उनकी बल्लेबाज़ी पर भी पड़ सकता है.

वहीं जहाँ तक बैंगलोर के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस का मसला है तो उनके लिए भी चीज़ें ज़्यादा आसान नहीं होने वाली है. अभी तक एक भी एक खिताब न जीत पाने का दबाव और फ़ैंस की उम्मीदों का बोझ इस बार डु प्लेसिस के ही कंधों पर होगा.