Placeholder canvas

IPL 2022: आर्यन और सुहाना खान ने नितीश राणा को 8 गुना ज्यादा कीमत में दोबारा खरीदा, दे डाले इतने करोड़

by Abhinav Srivastava
NITISH RANA

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज नीतीश राणा (NITISH RANA) भी हिस्सा ले रहे थे. राणा ने अपना नाम 1 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन कोलकाता नाईट राइडर्स (KOLKATA KNIGHT RIDERS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी नीतीश राणा

NITISH RANA

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज नीतीश राणा (NITISH RANA) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 77 मैच खेला है. जहाँ पर उन्होंने 28 के शानदार औसत से 1820 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 132.46 के स्ट्रॉइक रेट से रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 13 अर्धशतक भी लगाया है.

ALSO READ:IPL 2022: स्टीव स्मिथ आईपीएल नीलामी में हुए शर्मसार किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं लगाया दिग्गज के लिए बोली

इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 87 रनों का रहा है. इस दौरान उन्होंने 161 चौके और 89 छक्के लगाए हैं. इस दौरान वो 6 बार नाबाद लौटे हैं. पिछले 2 सीजन से नीतीश राणा ने शानदार बल्लेबाजी की है. जिसके कारण ही उनको अपने साथ जोड़ने को लेकर चर्चा चल रही थी. इसी वजह से उनपर टीमों ने दांव खेलने का प्रयास किया.

कोलकाता की टीम ने NITISH RANA को 8 करोड़ देकर खरीदा

NITISH RANA

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज नीतीश राणा (NITISH RANA) को अब कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 8 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत थी. जो बीच के ओवरों में तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं.

ALSO READ: IPL 2022: जेसन होल्डर को लखनऊ सुपरजांयट की टीम ने बड़ी रकम देकर किया मालामाल, उम्मीद से ज्यादा लगी बोली

जिसके कारण ही राणा पर इस टीम ने दांव खेला है. कोलकाता के अलावा राणा के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन नाईट राइडर्स ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. नीतीश राणा (NITISH RANA) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00