Placeholder canvas

IPL 2022: गौतम गंभीर की चालाकी आई काम, मनन वोहरा को मात्र इतने लाख की कीमत में लखनऊ ने जोड़ा अपने साथ

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के अनुभवी सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा (MANAN VOHRA) भी हिस्सा ले रहे थे. वोहरा ने अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन राजस्ठान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी MANAN VOHRA

MANAN VOHRA

घरेलू क्रिकेट के अनुभवी सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा (MANAN VOHRA) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 53 मैच खेला है. जहाँ पर उन्होंने 22.53 के औसत से 1054 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्रॉइक रेट 130.61 का रहा है. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 95 रन रहा है.

जबकि वो मात्र 2 बार ही नाबाद लौटे हैं. वहीं वोहरा ने 102 चौके और 41 छक्के लगाए हैं. मनन के पास वो क्षमता है कि वो तेजी से रन बना सकते हैं. इसके साथ ही वो तेज गेंदबाजी और स्पिन दोनों को बेहतर खेलते हुए नजर आते हैं. इसी वजह से ही वोहरा पर टीमों ने दांव खेलने का बड़ा प्रयास किया.

ALSO READ: IPL 2022: अनुभवी क्रिस जॉर्डन पर किसी भी टीम ने नहीं लगाई बोली, हाथ लगी निराशा

लखनऊ सुपरजांयट ने मनन वोहरा को 20 लाख देकर खरीदा

MANAN VOHRA

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा (MANAN VOHRA) को अब लखनऊ सुपरजांयट की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 20 लाख की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक अनुभवी सलामी बल्लेबाज की जरूरत थी. जो पॉवरप्ले में  रन बनाकर टीम को मजबूती प्रदान कर सकते हैं.

ALSO READ: IPL 2022: भारतीय बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा परेशान करने वाले ईश सोढ़ी पर किसी भी आईपीएल टीम ने नहीं लगाई बोली

जिसके कारण ही वोहरा पर इस टीम ने दांव खेला है. लखनऊ के अलावा वोहरा के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन लखनऊ ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. मनन वोहरा (MANAN VOHRA) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.