Placeholder canvas

IPL 2022: इस खिलाड़ी को रिलीज कर CSK ने कर दी बड़ी गलती, लगातार चटका रहा है विकेट, टेंशन में MS DHONI

IPL 2022 की तैयारी तेज हो गई है। मेगा ऑक्शन की डेट का फैंस के साथ ही खिलाड़ियों को भी इंतजार है, क्योंकि टीमों ने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, उनपर जमकर पैसों की बारिश हुई है। अब मेगा ऑक्शन में भी खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश होने की उम्मीद है। इसी बीच IPL से पहले कई देशों के घरेलु लीग खेले जा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त बिग बैश लीग खेली जा रही है, तो वहीं श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग खेली जा रही है। दोनों लीगों पर IPL फ्रेंचाइजियों की निगाहें टिकी होंगी क्योंकि दोनों लीगों में खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

Imran Tahir का चल रहा जलवा

Imran-Tahir

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे घातक स्पिनर Imran Tahir लंका प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। Imran Tahir इस लीग में धमाल मचाए हुए हैं। आज कोलंबो स्टार्स और दमबुल्ला गेंट्स के बीच मैच खेला गया।

इमरान ताहिर ने दम्बुल्ला गेंट्स की तरफ से खेलते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया। IPL 2021 में इमरान ताहिर चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे। अब IPL 2022 के लिए सीएसके ने Imran Tahir को रिलीज कर दिया है।

ALSO  READ:Shane Watson ने इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को बताया अपना और दुनिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान

क्या पछताएगी CSK

tahir

IPL 2021 में ताहिर केवल एक मैच ही खेल पाए थे। इस मुकाबले में भी ताहिर ने 2 विकेट अपने नाम किया था। Imran Tahir को रिलीज कर सीएसके को कहीं पछताना न पड़ जाए क्योंकि ताहिर की स्पिन गेंदबाजी समझना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है। ऐसे में देखना है कि Imran Tahir को मेगा ऑक्शन में कौन सी टीम खरीदती है।

ALSO  READ:IPL 2022 Mega Auction: ये खिलाड़ी होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नया कप्तान, इन खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदेगी RCB!

CSK के अहम खिलाड़ी थे Imran Tahir

CSK

Imran Tahir ने अपनी गेंदबाजी के दम पर सीएसके की टीम को कई मैच जिताए हैं। वह 2018 में सीएसके की टीम से जुड़े थे, लेकिन इस बार चेन्नई की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है।

ALSO  READ: BCCI चीफ Sourav Ganguly ने खोला राज़, Rahul Dravid के बाद ये दिग्गज होगा भारतीय टीम का हेड कोच

Imran Tahir ने आईपीएल में कुल 59 मैच खेलकर 82 विकेट हासिल किए हैं। उनकी गुगली खेलना बड़े से बड़े बल्लेबाजों के लिए भी आसान नहीं है। Imran Tahir टी20 के सफल गेंदबाजों में से एक हैं।