Placeholder canvas

IPL 2022: DELHI CAPITALS के कोचिंग में डेब्यू करेगा ये दिग्गज, CSK को अपने दम पर दिला चुका है ट्रॉफी

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन इस बात DELHI CAPITALS टीम के साथ जुड़ सकते है। टीम के मुख्य कोच रिकी पॉन्टिंग के कहने के बाद वो उनसे जुड़ सकते हैं। एक वेबसाइट के अनुसार शेन वॉटसन का नाम लगभग फाइनल हो चुका है। सिर्फ कॉन्ट्रैक्ट साइन होने बचे हैं। शेन वॉटसन कोचिंग स्टाफ के साथ जुड़ने वाले हैं। 40 वर्ष के शेन वॉटसन का इस तौर पर किसी फ्रेंचाइजी के साथ ऐसा पहला करार होगा।

DELHI CAPITALS से जुड़ने की तैयारी में शेन वॉटसन

शेन वाटसन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी शेन वॉटसन दिल्ली के डग आउट से जुड़ सकते हैं। ऑस्ट्रेलियन कोच रिकी पॉन्टिंग के कहने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया जा रहा है, ये समाने आया है। एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने ऐसा दावा किया है। वहीं शेन वॉटसन किस रोल में नजर आयेंगे ये बात अभी साफ नही हैं। हालांकि ये माना जा रहा है कि उन्हें असिस्टेंट कोच बनाया जा सकता है। लेकिन उनका कॉन्ट्रैक्ट साइन होना ही बचा है। इसके अलावा सब फाइनल हो चुका है।

दो बार आईपीएल विजेता टीम का हिस्सा

शेन वाटसन

शेन वॉटसन आईपीएल में दो बार आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा रह चुके है। 2008 में शेन वॉर्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स में आईपीएल खिताब जीता था। वहीं 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में उन्होंने खिताब जीतने वाली फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं। 2018 में शेन वॉटसन ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी। टीम के फाइनल तक पहुंचने में अच्छी भूमिका निभाई थी।

ALSO READ:IND vs SL: दीपक चाहर के बाद अब भारतीय टीम का सबसे धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर, वेस्टइंडीज सीरीज अपने दम पर दिलाई थी जीत

अजीत अगरकर भी जुड़े टीम से

अजित अगरकर

दिल्ली की फ्रेंचाइजी की ओर से अजीत अगरकर को भी असिस्टेंट कोच के तौर पर टीम से जोड़ा गया है। रिकी पोंटिंग DELHI CAPITALS के मुख्य कोच है। अजय रात्रा को सहायक कोच, प्रवीण आमरे को बल्लेबाजी कोच, जेम्स होप्स को गेंदबाजी और मोहम्मद कैफ को सहायक कोच का पद दिया गया है। अब अजीत अगरकर को टीम से जोड़ने के बाद शेन वॉटसन का नाम सामने आया है।

ALSO READ:IPL 2022: ‘अपने आप पर बोली लगते देख ऐसा लगता है कोई पालतू जानवर हूं’, नीलामी में बिकने के बाद CSK खिलाड़ी ने जताई चिंता