Placeholder canvas

IPL 2022: विराट कोहली का मास्टर प्लान मात्र 2 करोड़ में खरीद डाले विश्व का सबसे खतरनाक गेंदबाज

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर डेविड विली (DAVID WILLEY) भी हिस्सा ले रहे थे. विली ने अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CHENNAI SUPER KINGS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं DAVID WILLEY

DAVID WILLEY

इंग्लैंड टीम (ENGLAND TEAM) के तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर डेविड विली (DAVID WILLEY) ने अब तक आईपीएल (IPL) में मात्र 3 मैच खेला है. जिसमें उनकी बल्लेबाजी नहीं आई है, जबकि गेंद के साथ उन्होंने 2 विकेट लिया है. वहीं इंग्लैंड के लिए उन्होंने 32 टी20 मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 132.85 के स्टॉइक रेट से रन बनाए हैं.

वहीं गेंद के साथ उन्होंने 22.47 के औसत से 38 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 7.99 का रहा है. बेन स्टोक्स (BEN STOKES) इस सीजन में नहीं खेलेंगे और ऊपर से 2 नई टीमें भी इस सीजन में खेलती हुई नजर आयेंगी. ऐसे में इस खिलाड़ी पर टीमें बड़ा दांव लगाती हुई नजर आई. इस खिलाड़ी के लिए ये सीजन बेहद अहम साबित हो सकता है.

डेविड विली पर नीलामी के दौरान किसी भी टीम ने नहीं लगाई बोली

DAVID WILLEY

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर डेविड विली (DAVID WILLEY) को पहले कोई भी खरीददार नहीं मिला था. पिछले कुछ समय से उनका फॉर्म बहुत अच्छा नहीं रहा था. ऐसे में पहले उनपर किसी भी टीम ने दांव ना खेलने का अहम फैसला किया था. जिसके कारण इस खिलाड़ी पर बोली लगाने से सभी 10 टीमों ने इनकार कर दिया था. भारत में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन पिछले सीजन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था. लेकिन बाद में बैंगलोर की टीम ने उन्हें 2 करोड़ में अपने साथ जोड़ा.